शादी के तीन दिन बाद पता चला पति को है ये गंभीर बीमारी, युवती हुई परेशान

पटना – भारत में बीते कुछ सालों में पति-पत्नी के अलग होने के मामलों में तेजी से इजाफा हुआ है। कोरोना काल के बाद से ऐसे मामले और बढ़े हैं। छोटी-छोटी बातें कब बड़ी बन जाती है प​ता ही नहीं लगता और बात पति-पत्नी के अलग होने तक जा पहुंचती है।

 

ये भी पढ़े-…तो इसलिए करीना के साथ काम नहीं करना चाहते हैं सैफ अली खान

 

ऐसा ही एक मामला बिहार की राजधानी पटना से सामने आई है, जहां शादी के महज तीन दिन बाद युवती को पति के बारे में ऐसी बातें पता चली कि वो अब अपना सिर पीट रही है। बताया जा रहा है कि दोनों की लव मैरिज है।दरअसल, राजधानी पटना के महिला थाने में शनिवार को अजीबोगरीब मामला आया है।

 

छत से कूद कर जान देने की बात कह युवती को शादी के लिए राजी करवाया। शादी के दिन पता चला कि युवक मानसिक रूप से बीमार है और अब उसका रांची में इलाज चल रहा है।पीड़िता ने बताया कि शादी से पहले युवक ने छत पर चढ़कर कहा था कि अगर वह प्यार स्वीकार नहीं करती है तो छत से कूद कर जान दे देगा।

 

लड़की जिद के आगे वह हार गई और शादी के लिए हामी भर दी। कुछ दिन ठीक चला और फिर शादी हो गई। शादी के तीन दिन बाद पता चला कि वह मानसिक रूप से बीमार है।

 

ये भी पढ़े-क्या ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को छोड़ने वाले हैं जेठालाल? एक्टर ने बताई सच्चाई

 

उसे अपनी गलती का अहसास हुआ। उसके बाद युवक को इलाज के लिए रांची स्थित मानसिक आरोग्यशाला में भर्ती करवाया गया। महिला ने आवेदन में कहा कि उसके साथ धोखा हुआ है.

By Editor