धमाकेदार ऑफर ! 11 हजार रुपये सस्ते में मिल रहा सैमसंग का यह धांसू 5G स्मार्टफोन
Spread the love

अगर आप फोन खरीदने का सोच रहे है तो यह आपके लिए अच्छा मौका है. सैमसंग (Samsung) अपने जबर्दस्त 5G स्मार्टफोन Galaxy A52s 5G को बंपर डिस्काउंट के साथ खरीदने का मौका दे रहा है। अमेजन इंडिया पर इस फोन का 8जीबी रैम+128जीबी वेरियंट अभी 37,499 रुपये की कीमत के साथ लिस्ट है, लेकिन आप इसे 11 हजार रुपये की छूट के साथ खरीद सकते हैं। कंपनी इस फोन पर 5 हजार रुपये का कूपन डिस्काउंट ऑफर कर रही है। इसके अलावा अगर आप ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते हैं, तो आपको 6 हजार रुपये की और छूट मिलेगी।

 

यह भी पढ़ें- काम की खबर : 1 जनवरी 2022 से बदल जायेंगे ये नियम, जान ले वरना होगी परेशानी

 

इन दोनों ऑफर के साथ फोन पर मिलने वाला टोटल डिस्काउंट 11 हजार रुपये का हो जाता है। आप चाहें तो इस 5G फोन को एक्सचेंज ऑफर में भी खरीद सकते हैं। एक्सचेंज ऑफर में फोन खरीदने पर आपको 14,950 रुपये तक का फायदा हो सकता है।

 

सैमसंग गैलेक्सी A52s के फीचर और स्पेसिफिकेशन

ड्यूल नैनो सिम स्लॉट वाले इस फोन में कंपनी 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ 6.5 इंच का फुल एचडी+ सुपर AMOLED इनफिनिटी-O डिस्प्ले दे रही है। फोन 8जीबी तक की रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज से लैस है। प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में आपको क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 750G चिपसेट देखने को मिलेगा। फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है।

 

इसमें 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल सेंसर, एक 5 मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर और एक 5 मेगापिक्सल का टेलिफोटो सेंसर दिया गया है। वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में आपको 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिलेगा।

 

इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस इस फोन में 4500mAh की बैटरी दी गई है, जो 25 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में आपको 5G, 4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस/ए-जीपीएस, एनएफसी और यूएसबी टाइप-C पोर्ट जैसे ऑप्शन मिलेंगे।

 

यह भी पढ़ें-Amazon के साथ काम करके कमाएं 60,000 रुपये महीना, सिर्फ 4 घंटे करना होगा काम

By Editor