नीता अंबानी की लिपस्टिक की कीमत जानकर उड़ जायेगें आपके होश, जानिए इस लिपस्टिक की खासियत

नीता अंबानी (Nita Ambani) जी को आज के समय मे पूरी दुनिया जानती है. रिलायंस इंडस्ट्री (Reliance Industries)  के मालिक मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की गिनती विश्व के सबसे अमीर लोगो में होती हैं. इनके पास इतनी धन दोलत हैं कि हम और आप कल्पना भी नहीं कर सकते हैं. जब किसी के पास ढेर सारा पैसा आता हैं तो जाहिर सी बात हैं उसकी लाइफस्टाइल भी काफी बदल आती हैं. अंबानी परिवार हमेशा से अपनी आलिशान लाइफस्टाइल को लेकर चर्चा में रहा हैं. महँगी गाड़ियों में घूमना, बड़े बड़े होटलों में ठहरना और अपने प्राइवेट प्लेन से दुनियां की सैर करना इनके लिए आम बात हैं.

 

यदि स्टाइल और फेशन की बात की जाए तो इस बात को लेकर मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी काफी सुर्ख़ियों में रहती हैं. सभी महिलाओं की तरह नीता अंबानी को भी सजने सवारने का बहुत शौक हैं. लेकिन इनके सजावट और फेशन के सामान हम आम लोगो की तरह छोटे मोटे नहीं होते हैं. बल्कि इनकी कीमते भी इतनी अधिक होती हैं कि उन पैसो से हम आम इंसान एक बंगला तक खरीद सकते हैं. इसी बात को ध्यान में रखते हुए आज हम आपको नीता अंबानी के फेशन से जुड़ी कुछ ऐसी चीजों के बारे में बताएंगे जिनकी कीमत जान आपके होश उड़ जाएंगे.

 

नीता की रहीसी का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि उनके 44वीं जन्मदिन पर पति मुकेश अंबानी ने उन्हें एक प्राइवेट जेट गिफ्ट किया था. इस जेट की कीमत 394 करोड़ रुपए बताई जा रही हैं. रानियों जैसी लाइफस्टाइल जीने वाली नीता अंबानी की हर चीजों लाखो से करोड़ो तक की होती हैं. ऐसा कहा जाता हैं कि नीता अंबानी जो चाय पीती हैं उसकी कीमत लाखो में हैं और यदि उनके कपड़ों की बात की जाए तो ये कीमत करोड़ों तक पहुँच जाती हैं.

 

40 लाख की साड़ी पहनती हैं नीता अंबानी

फेशन लेडी नाम की एक वेबसाइट के अनुसार नीता अंबानी के पास एक साड़ी हैं जिसकी कीमत करीब 40 लाख रुपए हैं. इस साड़ी का नाम विभापातु हैं. इस साड़ी को भारत के जाने माने आर्ट के राजा रवि वर्मा की एक मशहूर पेंटिंग के अनुसार बनाया गया हैं. ये साड़ी ख़ास तौर ओअर 36 माहिर महिला कलाकारों द्वारा तैयार की गई हैं. इस साड़ी का वजन करीब आठ किलो हैं. आपको जान हैरानी होगी कि इस साड़ी को तैयार होने में पुरे एक साल का समय लग गया था. इस साड़ी की महँगी कीमत के कारण नीता अंबानी का नाम गिनीज बुक ऑफ़ वर्ल्ड रिकॉर्ड में भी दर्ज हो चूका हैं.

 

लगाती हैं इतनी महँगी लिपस्टिक

हर महिला को लिपस्टिक लगाने का बड़ा शौक होता हैं. आप ने भी बाजार से लाकर कई बार लिपस्टिक लगाईं होगी. आप जब भी बाजार से लिपस्टिक लाते हैं तो उसकी कीमत कुछ सौ से रुपए से लेकर ज्यादा से ज्यादा हजार तक जाती हैं. लेकिन जब आप नीता अंबानी की लिपस्टिक की कीमत सुनेंगे तो आपके पैरो तले जमीन खिसक जाएगी.

 

नीता अंबानी की लिपस्टिक इतनी महँगी हैं कि हम उस कीमत के रुपयों से अपने लिए एक अच्छा ख़ासा बंगला खरीद सकते हैं. दरअसल नीता अंबानी पुरे 39 लाख रुपए की लिपस्टिक लगाती हैं. इस लिपस्टिक को ख़ासतौर ओअर आर्डर देकर बनवाया जाता हैं. इस लिपस्टिक पर सोने की परत और हीरे जड़े होते हैं. यही कारण हैं कि ये इतनी महँगी होती हैं.

 

ये भी पढ़े- जानिए फिल्मों में आने से पहले क्या करते थे नवाजुद्दीन

By Editor