Homeमनोरंजन‘तारक मेहता...शो के इन किरदार का असल जिंदगी में है भाई-बहन रिश्ता,...

‘तारक मेहता…शो के इन किरदार का असल जिंदगी में है भाई-बहन रिश्ता, नाम जानकर आप भी चौंक जाएंगे

‘तारक मेहता...शो के इन किरदार का असल जिंदगी में है भाई-बहन रिश्ता, नाम जानकर आप भी चौंक जाएंगे

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) एक नोवेल पर बेस्ड है जिसके किरदार बेहद अनूठे हैं और इन किरदारों की वजह से ही ये शो पिछले 13 सालों से ना सिर्फ लोगों को पसंद आ रहा है बल्कि टीआरपी में बना हुआ है. इसके सभी किरदार जबरदस्त हैं, हालांकि कई कलाकारों ने अब सीरियल को अलविदा कह दिया है। बावजूद इसके दर्शक उन्हें अब भी उतना ही प्यार करते हैं। साथ ही शो में उन्हें मिस भी करते हैं। आज हम आपको इस शो से जुड़े रहे दो बेहतरीन कलाकारों के बारे में बताएंगे, जिनका असल जिंदगी में भी बेहद खास रिश्ता है।

 

ये भी पढ़े-जानिए कितनी संपत्ति की मालकिन हैं शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान

 

शो की दयाबेन को सभी बेहद प्यार करते हैं। उनका किरदार दर्शकों को खूब पसंद आया। शो में जब उनका वीरा यानी सुंदरलाल अहमदाबाद से मिलने आता था तो उनकी जोड़ी और कॉमडी धमाका मचा देती थी। ये भाई-बहन की जोड़ी ऑनस्क्रीन काफी फेमस है लेकिन क्या आपको पता है ये दोनों असल जिंदगी में भी भाई-बहन हैं। जी हां, दयाबेन और सुंदरलाल यानी दिशा वकानी और मयूर वकानी सगे भाई बहन हैं।

 

 

शो में दयाबेन और सुंदरलाल का प्यार तो जबरदस्त है। ऑनस्क्रीन दोनों जब भी एक साथ आए हैं कमाल किया है। दयाबेन जब सुंदरलाल को वीरा कहकर बुलाती हैं तो अलग ही मजा आता है। दिशा और मयूर दोनों ही एक्टिंग परिवार से ताल्लुख रखते हैं। उनके पिता भी एक्टर रहे हैं और दोनों को पिता से एक्टिंग की सीख मिली है। फिलहाल ये दोनों ही किरदार शो से नदारद हैं।

 

दिशा की पर्सनल लाइफ की बात करें तो 24 नवंबर 2015 में उन्होंने मयूर पांड्या से शादी की थी। उन्होंने ये शादी केवल परिवार और करीबी दोस्तों के बीच की थी। फिर 26 नवंबर 2015 को मुंबई के जुहू स्थित सन एंड सैंड होटल में उन्होंने रिसेप्शन पार्टी में सभी मेहमानों को बुलाया था।

 

बता दें दिशा ने अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान शो से छुट्टी ले रखी थी और तब से लेकर अब तक वह शो से गायब हैं। खबरों के मुताबिक पैसों और सेट पर आने की टाइमिंग्स को लेकर दिशा ने शो छोड़ा है। एक रिपोर्ट में ये सामने आया था कि दिशा ने एक एपिसोड का 1.50 लाख रुपए मांगा था लेकिन मेकर्स इस बात के लिए राजी नहीं हुए थे।

 

ये भी पढ़े-सनी देओल की इस आदत से परेशान हो गए हैं पिता धर्मेंद्र

RELATED ARTICLES

Latest Post