सलमान खान को साँप ने कुछ नही करा था, भारती सिंह ने बताई सचाई, बोली- सलमान ने लिए थे पैसे

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में इस वीकेंड नए साल का जश्न मनाने की खास तैयारियां की गई हैं. इस दौरान शो में कई सितारे मस्ती करते हुए नजर आएंगे. सलमान खान (Salman Khan) को आज के समय पुरा भारत जानता है जिसके चलते इनके नाम के पूरे बॉलीवुड में चर्चे है. सलमान खान (Salman Khan) के बारे में बताए तो इनके लिए बोला जाता है कि पूरे बॉलीवुड में इनके जैसा कोई भी नही है ऐसा इसलिए क्योंकि सलमान खान की एक्टिंग में आज भी वही दम-खम देखा जाता है जो उनके शुरुआती समय मे देखा जाता था. यही कारण है कि सलमान खान को सभी लोग इतना पसन्द करते है.सलमान खान पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर छाए हुए है.

 

ये भी पढ़े-धमाकेदार ऑफर ! 8 हजार से भी कम कीमत में मिल रहा शानदार LED TV, जल्द करे मौका न छूट जाए

 

ऐसा इसलिए क्योंकि पहले तो सलमान खान की गर्लफ्रैंड रह चुकी कैटरीना कैफ की किसी ओर से शादी हो गई जिसके चलते सभी लोग उनके बारे में बाते करने लग गए. इसके बाद हालही में सलमान खान ने जो क्रिस्मस पार्टी की थी उस में सलमान खान के साथ ऐसा कुछ घटित हो गया कि उन्हें सीधा रातो-रात हॉस्पिटल में भर्ती करवा दिया गया. बताया जा रहा था कि सलमान खान को पार्टी के दौरान रात को एक एक साँप ने साँप ने कुछ कर दिया था लिया जिसके चलते उन्हें तुरंत हॉस्पिटल लेकर जाया गया.

 

अभी कुछ समय पहले एक बॉलीवुड के लेजेंडरी सुपरस्टार धर्मेंद्र ने सलमान खान के साथ हुए इस हादसे पर अपना बयान दिया है. जिसके चलते उन्होंने कहा है कि सलमान को साँप ने नुकसान नही पहुँचाया है. आइए आपको बताते है कि धर्मेंद्र ने ऐसा क्यों कहा कि सलमान को साँप ने नुकसान नही पहुँचाया है.सलमान खान को बॉलीवुड की दुनिया मे सभी जानते है. सलमान खान एक्टिंग करने के अलावा एक रियलिटी शो को भी होस्ट करते है जिसका नाम बिग-बॉस है. सलमान खान इस शो को पिछले काफी सालो से इस शो को होस्ट कर रहे है.

 

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सलमान खान बिगबॉस शो के एक सीजन के 15 करोड़ रुपये से भी ज्यादा फीस लेते है. हालही में सलमान खान के इस बिगबॉस शो में बॉलीवुड के लेजेंडरी सुपरस्टार माने-जाने वाले धर्मेंद्र शामिल हुए थे जिसके चलते हर कोई इन्ही के बारे में बाते कर रहे है. शो के दौरान यह बात होने लगी को सलमान खान को साँप ने साँप ने कुछ कर दिया था लिया है लेकिन अब वह बिल्कुल ठीक है. इस बात को सुनते ही धर्मेन्द्र अपनी जगह से खड़े हो गए और बोलने लगे कि धर्मेंद्र को किसी साँप ने नही साँप ने कुछ कर दिया था है.

 

धर्मेंद्र ने इसके बाद कहा कि सलमान को साँप ने नही बल्कि नागिन ने साँप ने कुछ कर दिया था है इसी के चलते उन्हें कुछ भी नही हुआ. धर्मेन्द्र की यह बात सुनने वहां मौजूद भारती सिंह भी हँसी-मजाक भी करने लग गई. आइये आगे आपको बताते है कि भारती सिंह ने किस प्रकार सलमान खान की हँसी बनाई.सलमान खान को हालही में उनके पनवेल वाले फार्महाउस में हो रही क्रिस्मस पार्टी में देर रात में एक साँप ने कुछ कर दिया था. यही बात सलमान खान के शो बिगबॉस में हो रही थी. इसी दौरान धर्मेन्द्र और कॉमेडी क्वीन भारती सिंह भी वहां मौजूद थी.

 

जब धर्मेंद्र ने यह कहा कि सलमान को नागिन ने साँप ने कुछ कर दिया था है तो भारती सिंह सलमान का मजाक बनाते हुए कहती है कि उन्होंने नागिन नाटक के प्रमोशन के लिए कलर्स टीवी चैनल से पैसे लिए थे. यही कारण है कि नागिन के साँप ने कुछ कर दिया था जाने की ख़बर फैला दी. भारती सिंह की यह बात सुनने के बाद सभी लोग हँसने लग गए.

By Editor