बॉलीवुड फिल्मों में काम करने को तैयार हैं अल्लू अर्जुन, जाने हिंदी फिल्मों से क्या चाहते हैं साउथ सुपरस्टार?
Spread the love

साउथ एक्टर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) इन दिनों अपनी फिल्म पुष्पा (Movie Pushpa) को लेकर सुर्खियों में है. अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) स्टारर फिल्म पुष्पा लगातार तगड़ी कमाई कर रही है. फिल्म के हिंदी वर्जन ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं. हिंदी वर्जन में पुष्पा जल्द ही 75 करोड़ रुपये का आंकाड़ा पार करने वाली है. इस तरह से अल्लू अर्जुन की फिल्म ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ कमा लिये हैं.

 

ये भी पढ़े-जानिए बबीता जी से लेकर जेठालाल तक, कितने पढ़े-लिखे हैं तारक मेहता के कलाकार

 

पुष्पा देखने के बाद बॉलीवुड में अल्लू अर्जुन की फैन फॉलोइंग काफी बढ़ती जा रही है. एक्टर की पॉपुलैरिटी को देखते हुए उन्हें हिंदी फिल्मों के ऑफर भी आ रहे हैं. पर लगता है कि हिंदी फिल्मों के लिये अभी अल्लू अर्जुन के फैंस को थोड़ा और इंतजार करना होगा.

 

बॉलीवुड फिल्मों पर बात करते हुए अल्लू अर्जुन ने एक इंटरव्यू में कहा है कि उन्हें बॉलीवुड फिल्मों के ऑफर मिले, लेकिन कोई भी ऑफर इतना एक्साइटिंग नहीं था जिसके लिये वो फौरन हां कर देते.

 

अल्लू अर्जुन दो दशकों से ज्यादा से साउथ फिल्मों का हिस्सा हैं, लेकिन अभी उन्हें बॉलीवुड का हिस्सा बनने में वक्त लगेगा. अल्लू अर्जुन कहते हैं कि वो हिंदी फिल्में करने के लिये तैयार हैं, लेकिन बस एक अच्छी स्टोरी मिलनी चाहिये. अल्लू अर्जुन का कहना है कि जब वो हिंदी स्क्रिप्ट लेते हैं, तो उन्हें किसी एक्टर के लिये दूसरी भूमिका निभाने में कोई दिलचस्प नहीं होती है.

 

अल्लू अर्जुन का कहना है कि एक नायक के तौर पर वो हमेशा मुख्य भूमिका निभाने चाहते हैं.पुष्पा की ताबड़तोड़ कमाई देखते हुए कहना गलत नहीं होगा कि साउथ की फिल्में बॉलीवुड से अच्छी कमाई कर रही हैं. हिंदी ऑडियंस के बीच भी साउथ की फिल्मों का क्रेज बढ़ता जा रहा है.

 

फिल्म में जिस तरह अल्लू अर्जुन की एक्टिंग की तारीफ हो रही है. उसे देखते हुए लगता है कि आने वाले वक्त में दिन पर दिन उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ने वाली है.

 

ये भी पढ़े-दुनिया का सबसे महंगा पानी पीती है नीता अंबानी, कीमत जान उड़ जायेंगे आपके होश

By Editor