Homeमनोरंजनतारक मेहता....के सेट से रोमांटिक डांस करते जेठालाल और दयाबेन का वीडियो...

तारक मेहता….के सेट से रोमांटिक डांस करते जेठालाल और दयाबेन का वीडियो वायरल, देखे..

पॉपुलर कॉमेडी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (‘Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah’) फैंस के बीच काफी पॉपुलर है. दया-जेठा की जोड़ी घर-घर में पसंद की जाती है, उनकी ऑनस्क्रीन केमेस्ट्री ने हमेशा दर्शकों को हंसाने तथा ठहाके लगाने को मजबूर किया है, अब लंबे समय से दिशा वकानी शो में नहीं है, लेकिन आज भी ये जोड़ी खूब पसंद की जाती है, आज हम आपके सामने इस जोड़ी का एक रोमांटिक डांस वीडियो सामने लेकर आये हैं।

 

ये भी पढ़े-‘कभी खुशी कभी गम’ में शाहरुख खान का ऑनस्क्रीन क्यूट बेटा अब दिखता है कुछ ऐसा, तस्वीरें देख नहीं पाएंगे पहचान

 

थ्रोबैक वीडियो

सामने आये एक थ्रोबैक वीडियो में दोनों को शो में डांस परफॉर्मेंस के लिये रिहर्सल करते देखा जा सकता है, दोनों शाहरुख खान के रोमांटिक सांग एक दिन आप हमको मिल जाएंगे… पर डांस कर रहे हैं। दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है।

 

फैंस ने बरपाया प्यार

इस वीडियो को देखकर तारक मेहता शो के फैंस काफी भावुक हो गये हैं, वो कमेंट बॉक्स में दया बेन से वापस लौटने की अपील कर रहे हैं, यहां कोई दिल, तो फिर कोई फायर इमोजी बनाकर अपने दिल की बात कह रहा है। आपको बता दें कि दोनों ने डेक्कन क्रॉनिकल को दिये इंटरव्यी में एक-दूसरे के बारे में चर्चा की थी.

 

 

दिशा और दिलीप से जब उनके ऑफ स्क्रीन रिश्ते को लेकर सवाल पूछा गया, तो उन्होने कहा कि उनके बीच एक अच्छा रिश्ता था, दिलीप ने कहा, हम एक-दूसरे का सम्मान करते हैं और बहुत ही पेशेवर हैं, हमारे पास ऑफ स्क्रीन एक अच्छा समीकरण है, तो दिशा ने भी उनके विचारों का समर्थन किया और कहा कि वो एक-दूसरे का सम्मान करते हैं।

 

क्या है एक-दूसरे में नापसंद

ये पूछे जाने पर कि क्या ऐसा कुछ है, जो एक-दूसरे के बारे में पसंद या नापसंद करते हैं, तो दिलीप जोशी ने अपनी सह कलाकार दिशा वकानी की तारीफ की और कहा, मुझे ये पसंद और नापसंद है, कि वो कभी शिकायत नहीं करती है, कभी-कभी लोगों को शिकायत करनी चाहिये. कि क्या वो असहज हैं या उन्हें किसी बात को लेकर समस्या है, लेकिन वो कभी शिकायत नहीं करता, वहीं दिशा ने कहा, मुझे वो प्यार पसंद है, जो दिलीप जी का अपने परिवार के लिये है, मुझे उसके बारे में कुछ भी नापसंद नहीं है।

ये भी पढ़े-दयाबेन के बाद अब तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो छोड़ने वाले है जेठालाल, इंटरव्यू में कही ये बात

RELATED ARTICLES

Latest Post