'तारक मेहता...' की 'माधवी भाभी' रियल लाइफ में है ऐसी, तस्वीर देख दंग रह जाएंगे
Spread the love

कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah) लोगों का पसंदीदा शो है. . इस सीरियल का हर किरदार लोगों के दिल में बसता है. शो में गोकुलधाम सोसायटी के सेक्रेटरी और ट्यूशन टीचर आत्माराम तुकाराम भिड़े की पत्नी माधवी का किरदार निभाने वालीं सोनालिका जोशी (Sonalika Joshi) का प्यारा अंदाज सबको भाता है. आये दिन सोशल मीडिया पर अपनी तसवीरें शेयर करती रहती है. ऐसी ही कुछ दिलचस्प बातें उनके बारे में आपको बताते है…

 

ये भी पढ़े-अल्लू अर्जुन की फिटनेस देख फैन हुए लोग, जानें डाइट और डेली रूटीन

 

शो में मराठी महिला का है किरदार

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में सोनालिका एक मराठी महिला का रोल निभा रहीं हैं और असल जिंदगी में भी माधवी मराठी परिवार से है. तारक मेहता से माधवी 11 साल से जुड़ी हुई हैं. शो में वो सिंपल किरदार में नजर आती हैं और साड़ी पहने दिखती हैं. उनकी सादगी लोगों को बहुत पसंद आती है. सीरियल में वो अचार-पापड़ का बिजनेस भी करती हैं.

 

शो में काम करने का लेती है इतने रुपये

शो के कारण माधवी आज घर-घर में जानी जाती है. इंडिया टीवी की एक रिपोर्ट के अनुसार, सोनालिका को तारक मेहता में एक्टिंग करने का हर दिन के हिसाब से 25 हजार रुपये चार्ज करती हैं. वहीं, अलग- अलग आउटफिट्स में फोटोशूट कराने का शौक रखने वाली सोनालिका गाड़ियों की भी बेहद शौकीन है. कुछ समय पहले ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तसवीर शेयर की जिसमें वो अपनी नई गाड़ी के बगल में खड़ी दिखाई दे रही है.

 

मराठी फिल्म से शुरूआत

बता दें कि सोनालिका जोशी का जन्म महाराष्ट्र में 5 जून 1976 में हुआ था. सोनालिका ने अपने करियर की शुरुआत मराठी थिएटर से की थी. इसके अलावा सोनालिका कई मराठी फिल्मों और कई विज्ञापनों में भी काम किया है.

 

 

सोनालिका अपने परिवार के साथ मुंबई में रहती हैं. उनके पति का नाम समीर जोशी है उनकी एक बेटी आर्या जोशी है.

 

ये भी पढ़े-Tarak Mehta….दयाबेन की शो में वापसी करने पर, पति ने रखी मेकर्स के सामने ये शर्त

By Editor