घर के बाहर मुकेश अंबानी ने भी लगवाया है ये पेड़, देखते ही देखते बन गए अरबपति
Spread the love

एशिया के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की पत्नी नीता अंबानी (Nita Ambani) देश ही नहीं, बल्कि दुनिया में भी मशहूर हैं. मुकेश अंबानी अब हर दिन बुलंदिया छू रहे है और आए दिन उनकी इनकम बढ़ती जा रही है.

 

ये भी पढ़े-नीता अंबानी की इस बैग की कीमत जान हो जाएंगे हैरान, जानिए इस बैग की खासियत

 

बता दे की मुकेश अम्बानी ज्योतिशास्त्र में बहुत विश्वास रखते है और उसी अनुसार वो अपने घर के नक़्शे सहित हर सामान को रखते है. बता दे की हमारे जीवन में पेड़-पोधों का बहुत महत्व है. कहा जाता है कोई-कोई पेड़ पौधे घर में समृद्धि लाते है.

 

ज्योतिष के अनुसार आज हम आपको ऐसे ही पौधे के बारे में बताने जा रहे है जिसे खुद मुकेश अंबानी ने अपने घर में लगा रखा है. कहा जाता है की इस पेड़ को लगाने के बाद ही मुकेश अम्बानी के घर में धन और शांति आई है.

 

 हम जिस पौधे के बारे में बताने जा रहे है वो है अशोक का पौधा. कहा जाता है अशोक का पौधा अपने घर में जरूर लगाना चाहिए. इस पौधे को लगाने से घर में पैसा ही पैसा आता है.

 

 साथ ही सुख का भी अनभूति होती है. इस पौधे को खुद मुकेश अम्बानी ने भी घर में लगाया है. वही दूसरे पौधे के बारे में बात करे तो वो पौधा है आंवले का पौधा. कहा जाता है की आंवले के पौधे की जड़ में भगवान विष्णु का वास होता है. ​ये पौधा बहुत ही धनवान बनाने के साथ-साथ पवित्र होता है.

 

ये भी पढ़े-‘तारक मेहता…’ की ‘माधवी भाभी’ रियल लाइफ में है ऐसी, तस्वीर देख दंग रह जाएंगे

 

​नोट- यह सामान्य जानकारी है और मान्यताओं पर आधारित है। ujaagar news इसकी पुष्टि नहीं करता है। विशेषज्ञ से सलाह भी लें।

By Editor