'कभी खुशी कभी गम' में शाहरुख खान का ऑनस्क्रीन क्यूट बेटा अब दिखता है कुछ ऐसा, तस्वीरें देख नहीं पाएंगे पहचान
Spread the love

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान (SHAH RUKH KHAN) का ऑन स्क्रीन बेटा जिबरान खान (JIBRAAN KHAN) अब काफी बड़ा हो चुका है। फिल्म में शाहरुख खान (SHAH RUKH KHAN) और काजोल (KAJOL) के बेटा का किरदार निभाने वाले जिबरान खान (JIBRAAN KHAN) अब 6 पैक वाले माचो मैन बन गए हैं.कभी खुशी कभी गम के 20 साल पूरे हो गए हैं, तभी से जिबरान खान भी चर्चा में आ गए हैं.

 

ये भी पढ़े-दयाबेन के बाद अब तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो छोड़ने वाले है जेठालाल, इंटरव्यू में कही ये बात

 

शाहरुख-काजोल के ऑनस्क्रीन बेटे की फिटनेस ने सभी को हैरान कर दिया है.जिबरान खान का सोशल मीडिया 6 पैक एब्स वाली तस्वीरों से भरा हुआ है. जिबरान खान की फोटोज देख कोई कह नहीं सकता ये वही क्यूट-से बच्चे हैं.जिबरान खान की तस्वीरों ने लोगों को हैरान-परेशान कर दिया है कि इतना क्यूट बच्चा, कब इतना बड़ा हो गया.

jibran khan photo jibran khan photo

 

जिबरान खान ने हाल ही में सोशल मीडिया पर कभी खुशी कभी गम के एक सीन को रीक्रिएट भी किया था.वीडियो में जिबरान खान फेमस डायलॉग- अगर जिंदगी में कुछ हासिल करना हो, कुछ पाना हो…तो हमेशा पीछे जाकर #K3G देखें.

 

वीडियो के साथ जिबरान ने कैप्शन लिखा था कि यह फिल्म वह जगह है, जहां उन्हें कैमरा से प्यार हुआ…एक्टर ने साथ ही करण जौहर और पूरी टीम को थैंक्यू भी कहा.बता दें कि जिबरान खान बॉलीवुड के फेमस एक्टर फिरोज खान के बेटे हैं.

 

जिबरान ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि काम पाने के लिए वह अपने पिता के नाम का इस्तेमाल बिल्कुल नहीं करना चाहते हैं.जिबरान अपने दम पर काम कमाना चाहते हैं. एक्टर का मानना है अपने दम पर कुछ भी पाना बहुत ही शानदार होता है.

 

ये भी पढ़े-घर के बाहर मुकेश अंबानी ने भी लगवाया है ये पेड़, देखते ही देखते बन गए अरबपति

By Editor