किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है ‘तारक मेहता' के चंपकलाल की पत्नी, तस्वीरें देख आप भी रह जाएंगे हैरान
Spread the love

अमित भट्ट (Amit Bhatt) पिछले कई सालों से फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं, लेकिन उन्हें स्टारडम और सफलता का स्वाद ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के ‘बापूजी’ बनकर मिला। ये शो टीवी पर सबसे लंबे समय तक चलने वाला शो है। पिछले 13 सालों में इस शो के सभी किरदार दर्शकों में दिलों में बस गए हैं। इस सीरियल की कहानी गोकुलधाम सोसायटी के इर्द-गिर्द ही घूमती रहती है। वहीं शो में एक बेहतरीन किरदार है चंपकलाल गड़ा का, जो एक वरिष्ठ व्यक्ति का किरदार है।

 

ये भी पढ़े-बिना मेकअप के ऐसी दिखती है एक्ट्रेस रेखा, तस्वीर देख आप भी रह जाएंगे दंग

 

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में चंपकलाल गड़ा और जेठालाल के पिता का रोल अमित भट्ट ने निभाया है, जिन्हें लोग प्यार से बापूजी कहकर बुलाते हैं।‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के चंपकलाल गड़ा यानी अमित भट्ट की ऑन स्क्रीन फैमिली के बारे में तो सभी जानते हैं लेकिन क्या कभी आप उनकी असली फैमिली से मिले हैं। शो में एक वरिष्ठ व्यक्ति का किरदार निभाने वाले चंपकलाल गड़ा रियल लाइफ में काफी यंग हैं और शादीशुदा भी हैं।

 

उनके दो प्यारे-प्यारे बच्चे हैं। वहीं उनकी पत्नी भी बेहद खूबसूरत हैं, जिनकी फोटो देख आप भी हैरान रह जाएंगे।अमित भट्ट ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में एक वरिष्ठ व्यक्ति के रूप में नजर आते हैं लेकिन असल जिंदगी में उनकी उम्र केवल 47 है। वहीं उनकी खूबसूरत पत्नी का नाम कृरुती भट्ट है। उनकी पत्नी किसी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं, वो बेहद स्टाइलिश और ग्लैमरस हैं। इसी के साथ अमित अक्सर अपनी पत्नी और बच्चों के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी शेयर करते नजर आते हैं।

 

अमित भट्ट के दो जुड़वां बच्चे हैं, जिनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर देखी जा सकती हैं। चंपकलाल गड़ा यानी अमित भट्ट को घूमने-फिरने का भी बहुत शौक है और उन्हें जब भी समय मिलता है, फैमिली के साथ घूमने निकल जाते हैं।‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ साल 2008 में शुरू हुआ था और शुरुआत से ही अमित भट्ट सीरियल में नजर आ रहे हैं। इस शो ने उन्हें एक अलग पहचान दी है।

 

चंपकलाल गड़ा के रूप में उन्होंने जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की है। आज हर घर में उन्हें बापूजी के नाम से ही जाना जाता है। इसके अलावा उन्हें ‘यस बॉस’, ‘खिचड़ी’, ‘चुपके चुपके’ और ‘FIR’ जैसे सीरियल्स में भी देखा जा चूका है।बता दें कि एक इंटरव्यू में अमित भट्ट ने बताया था कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में बापू जी के किरदार के लिए उन्होंने कोई ऑडिशन नहीं दिया था।

 

 

दरअसल असित मोदी को ‘चंपकलाल’ के किरदार के लिए दिलीप जोशी ने अमित भट्ट के नाम का सुझाव दिया था। इसके बाद प्रोड्यूसर और अमित भट्ट की मुलाकात हुई। बाद में चंपकलाल की भूमिका अमित भट्ट को दी गई। अमित भट्ट को कई गुजराती और हिंदी धारावाहिकों में देखा जा चूका है। साथ ही वो

16 सालों से थियेटर कर भी कर रहे हैं।

 

ये भी पढ़े-तारक मेहता…के इस किरदार को पहचानना हुआ मुश्किल, एक्टर भी खुद को इस तस्वीर में देख हुआ हैरान

By Editor