तारक मेहता...के इस किरदार को पहचानना हुआ मुश्किल, एक्टर भी खुद को इस तस्वीर में देख हुआ हैरान
Spread the love

टेलीविजन का सबसे लोकप्रिय और सबसे अधिक समय से चलने वाला शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)  सालों से लगातार अपने दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। आपको लगता होगा कि आप तारक मेहता के उल्टा चश्मा के हर किरदार को अच्छे से जानते हैं.  आप उन्हें एक दफा देखेंगे तो पहचान लेंगे. जेठालाल (Jethalal) से लेकर पोपटलाल (Popatlal),  तारक मेहता (Taarak Mehta) हर किसी की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है.

 

ये भी पढ़े-इन 6 स्टार्स ने ठुकराया था अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा’ का ऑफर, ताबड़तोड़ कमाई देख अब आता होगा रोना

 

  लेकिन इस तस्वीर में जो शख्स है उसे पहचान पाना इतना भी आसान नहीं, क्योंकि ये जो शख्स है वो खुद अपनी  तस्वीर को देख हक्का बक्का रह गया, तो आपके लिए इन्हें पहचान पाना लाज़मी है थोड़ा मुश्किल तो होगा ही.

 

 

आपको इस तस्वीर  में जो शख्स नजर आ रहा है वह कोई और नहीं तारक मेहता का उल्टा चश्मा के तारक मेहता यानी शैलेश लोढ़ा (Sailesh Lodha) ही हैं. जी हां पतला- दुबला सा दिखने वाला इंसान आपके फिट एंड फाइन तारक मेहता ही हैं.

 

यह तस्वीर तारक के जवानी भरे दिनों की है. इस तस्वीर को देखकर लगता है कि अंजली भाभी सच में  सेट पर तारक की डाइट का ध्यान रखती होंगी.इस तस्वीर को शैलेश लोढ़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. जिसके साथ उन्होंने एक बड़ा मजेदार सा कैप्शन भी शेयर किया है, शैलेश ने लिखा – इसमें तो खुद को मैं भी नहीं पहचान पाया.

 

तारक मेहता के किरदार के नाम से पहचाने जाने वाले शैलेश (Sailesh Lodha) खुद को बहुत खुशनसीब समझते हैं. क्योंकि एक एक्टर का सबसे बड़ा सपना  यही होता है  कि दुनिया उसको उसके किरदार के नाम से जाने.  शैलेश के साथ भी ऐसा ही हुआ और वह तारक मेहता के नाम से पुकारे जाने लगे.

 

ये भी पढ़े-महिला ने की पति के कंप्यूटर की जासूसी, मिला कुछ ऐसा कि उड़ गए होश, महिला का सता रहा अब ये डर

 

बता दें यहीं से शैलेश के टीवी पुर के गलियारों में एंट्री हुई. शैलेश अच्छे एक्टर होने के साथ-साथ एक अच्छे लेखक भी हैं.

By Editor