‘तारक मेहता’ के अलावा इन 5 फिल्मों में भी बबीता जी कर चुकी हैं काम, नाम जानकर आपको भी होगी हैरानी
Spread the love

मशहूर कॉमेडी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) पिछले 13 सालों से लोगों की पहली पसंद बना हुआ है. इस सीरियल का हर कलाकार अपने आप में खास है। इस सीरियल को हर उम्र का दर्शक देख सकता है। इस शो से जुड़े कलाकारों के बारे में दर्शक सब कुछ जानना चाहते हैं। जाने भी क्यों ना यह कलाकार सालों से सभी का मनोरंजन कर रहे हैं। लेकिन गोकुलधाम में बबीता जी की कुछ ज्यादा ही चाहने वाले हैं।

 

ये भी पढ़े-दीपिका पादुकोण की पहली फिल्म की सैलेरी सुन हैरान हो जाएंगे आप

 

सिर्फ शो में ही नहीं सोशल मीडिया पर भी बबीता जी उर्फ मुनमुन दत्ता की काफी लंबी फैंन फॉलोइंग हैं।मुनमुन दत्ता अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ शेयर करती रहती हैं। मुनमुन दत्ता खूबशूरत होने के साथ साथ एक अच्छी अदाकारा भी हैं। क्या आपको पता है कि मुनमुन दत्ता कभी कमल हासन संग भी स्क्रीन शेयर कर चुकी हैं। मुनमुन ने करीब पांच अलग-अलग भाषाओं में फिल्में की हैं।

 

तो चलिए जानें ये फिल्म कौन सी हैं।मुनमुन दत्ता सिर्फ गोकुलधाम तक ही सीमित नहीं हैं। वह बड़े बड़े कलाकारों के साथ काम कर चुकी हैं। इन फिल्मों बबीता जी के काम को खूब सराहा गया। मुनमुन दत्ता ने साल 2005 में मुंबई एक्सप्रेस में कमल हासन संग स्क्रीन शेयर किया था।

 

इस फिल्म अभिनेत्री के काम को लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया था। फिर मुनमुन दत्ता को साल 2006 में पूजा भट्ट के निर्देश में बनी फिल्म हॉलीडे में नजर आई थी। इसी के साथ साल 2014 में मुनमुन बंगला फिल्म अमर आकाश मेघ ब्रिष्टी में भी नजर आई थीं।

 

यहि नही बबीता जी ने एक और बंगला फिल्म में अपना जादू चलाया हैं वह मुन गांधी नुहेन नाम की बंगाल फिल्म में भी 2016 में नजर आई थीं। और वर्ष 2018 में द लिटिल गॉडेस में भी मुनमुन मेनलीड में दर्शकों का ध्यान खींच चुकी हैं। अब बबीता जी के चाहने वालों को उऩकी अगली फिल्म का इंजतार हैं।

 

ये भी पढ़े-शाहरुख की इस चीज़ को आज भी पाने की तमन्ना रखते हैं सलमान खान, पिता ने कर दिया था ना

 

इस बात में कोई शक नहीं कि मुनमुन एक अच्छी एक्ट्रेस हैं। बबिता के किरदार में मुनमुन की अदाओं और उनकी अदायगी को दर्शक बेहद पसंद करते हैं। साल 2008 से ही वह इस शो को हिस्सा हैं। बीते 13 साल से मुनमुन बबीता बनकर फैंस का दिल जीत रही हैं। इसी एक किरदार ने उन्हें घर-घर में फेमस कर दिया है।

By Editor