बहन श्वेता ने सबके सामने खोल दिया अभिषेक बच्चन का पोल, पत्नी ऐश्वर्या भी रह गई दंग

अभिनेत्री ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और अभिनेता अभिषेक बच्चन (Abhishek Bacchan)  बॉलीवुड इंडस्ट्री से पॉवर कपल हैं। दोनों ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है.  बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे कपल हैं जो अपनी खूबसूरत लव स्टोरी के लिए जाने जाते हैं। इस लिस्ट में इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय और उनके पति व अभिनेता अभिषेक बच्चन का नाम भी शामिल है।एक इंटरव्यू में श्वेता नंदा ने खुलासा किया था अभिषेक बच्चन को ऐश्वर्या राय से सबसे ज्यादा डर लगता है।

ये भी पढ़े-दीपिका पादुकोण की पहली फिल्म की सैलेरी सुन हैरान हो जाएंगे आप

 

मशहूर डायरेक्टर व प्रोड्यूसर करण जौहर के शो में गेस्ट के तौर पर एक्टर अभिषेक बच्चन और उनकी बहन श्वेता बच्चन नंदा साथ पहुचें थे।दोनो से करण मजाक कर रहे थे। ऐसा हो नहीं सकता कि करण जौहर के शो में कोई सेलेब्रिटी जाए और कॅान्ट्रोवर्सी ना हो।

 

कॅान्ट्रोवर्सी के नाम से ही मशहुर है करण जौहर का शो। इस दौरान करण जौहर ने कुछ मजेदार सवाल पूछा।जिसका जवाब देने में अभिषेक और श्वेता दोनों को हिचकिचाहट होने लगी। वैसे भी करण के शो में हमेशा नए-नए खुलासे होते रहते हैं।

 

एसी एक खुलासा अभिषेक बच्चन का भी हुुआ। जो की काफी मजेदार भड़ा था। जो की उनकी बहन श्वेता बच्चन नंदा ने किया था।करण जौहर ने रैपिड फायर राउंड में अभिषेक बच्चन और श्वेता बच्चन नंदा से पूछा कि अभिषेक मां जया बच्चन और पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन में से किससे ज्यादा डरते हैं।

 

तभी श्वेता बच्चन नंदा कहती हैं नहीं अभिषेक वाइफ ऐश्वर्या राय बच्चन से ज्यादा डरते हैं। श्वेता बच्चन नंदा का जवाब सुनने के बाद अभिषेक उन्हें रोकते हुए कहते हैं। करण ने रैपिड फायर राउंड मेरे साथ शुरू किया है तो जवाब मेरा ही माना जाएगा। अब अभिषेक असल में किससे ज्यादा डरते हैं ये तो वहीं जाने।

ये भी पढ़े-शाहरुख की इस चीज़ को आज भी पाने की तमन्ना रखते हैं सलमान खान, पिता ने कर दिया था ना

By Editor