Homeमनोरंजनजानिए ‘तारक मेहता शो छोड़ने के बाद अब क्या कर रहे...

जानिए ‘तारक मेहता शो छोड़ने के बाद अब क्या कर रहे है टप्पू , 9 सालों तक निभाया टप्पू का रोल

पॉपुलर कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (‘Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah’) छोटे पर्दे पर दिखाए जाने वाले सबसे लंबे कॉमेडी शोज में से एक है। ये चर्चित पारिवारिक धारावाहिक है हर उम्र के दर्शकों को रास आता है। पिछले करीब 13 सालों से लोगों का मनोरंजन कर रहे इस सीरियल में भव्य गांधी ने छोटे टप्पू की भूमिका निभाई थी। करीब 9 सालों तक इस सीरियल का हिस्सा रहे भव्य ने घर-घर में अपनी पहचान बनाई। लेकिन 2017 में राज अनादकट ने उन्हें धारावाहिक में रिप्लेस किया। हालांकि, सीरियल को अलविदा कहने के बावजूद भी भव्य गांधी की प्रसिद्धि कम नहीं हुई है।

 

ये भी पढ़े-तारक मेहता…..के जेठालाल कॉलेज के दिनों में दिखते थे ऐसे, तस्वीर देख दंग रह जाएंगे आप

 

शो की जान थे भव्य-

तारक मेहता सीरियल के सभी कलाकारों ने दर्शकों के दिल में खास जगह बनाई है। सीरियल के सबसे नटखट बच्चा पार्टी जिसे टप्पू सेना के नाम से जाना जाता है उसके मुख्य किरदार यानी सेनापति भव्य गांधी सीरियल की जान रह चुके हैं। बता दें कि ‘पिंकविला’ को दिये एक इंटरव्यू में दिलीप जोशी ने भी बताया था कि लंबे समय तक पर्दे पर बाप-बेटे का किरदार निभाने से दोनों के बीच खास रिश्ता बन गया था।

 

इस वजह से सीरियल को कहा अलविदा-

 कुछ समय पहले अफवाह उड़ी थी कि भव्य के अनप्रोफेशनल रवैये के कारण प्रोडक्शन ने उन्हें सीरियल से निकाल दिया था। हालांकि, इस पर रिएक्ट करते हुए भव्य ने कहा था कि इसमें जरा भी सच्चाई नहीं है। वो लंबे समय से एक ही किरदार निभा रहे थे जिससे उनकी दिनचर्या सेम रहती थी। वो कहते हैं कि रोजाना घर से शूटिंग, फिर वहां काम करो और वापस घर चले आओ। इस रूटीन से भव्य बोर हो गए थे इसलिए सबसे बात करने के बाद उन्होंने शो छोड़ा।

 

इतनी मिलती थी सैलरी-

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो से बतौर बाल कलाकार अपना करियर शुरू करने वाले भव्य हर एक एपिसोड के लिए उस समय 10 हजार रुपये चार्ज करते थे। बता दें कि भव्य के पास ऑडी की A4 मॉडल की गाड़ी है जिसकी कीमत 46.96 लाख बतायी जाती है। साथ ही, मुंबई के बोरीवली इलाके में एक 3BHK अपार्टमेंट में पूरे परिवार के साथ भव्य रहते हैं।

 

ये भी पढ़े-तारक मेहता….की दयाबेन कर चुकी हैं इन फिल्म में काम, नाम जानकर आपको भी होगी हैरानी

 

फिलहाल क्या कर रहे हैं भव्य-

छोटे पर्दे से मन ऊबने के बाद भव्य ने गुजराती फिल्मों की ओर रुख किया। उनकी फिल्म ‘पप्पा तामने नहीं समझाय’ और ‘बाऊ न विचार’ को फैंस की अच्छी प्रतिक्रिया भी मिली।

 

RELATED ARTICLES

Latest Post