जूही चावला ने शाहरुख खान को लेकर किए हैरान करने वाले खुलासे, बोलीं- एक बार वो रात के 2:30 बजे..

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का आज अपना एक अलग मुकाम है। शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपने बेहतरीन अभिनय और सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए तो जाने ही जाते हैं साथ ही उनकी एक आदत है जो फिल्म इंडस्ट्री में काफी बदनाम है। शाहरुख वैसे तो हर दिल अजीज हैं लेकिन उनकी देर से आने की आदत किसी को अच्छी नहीं लगती। फिल्म की शूटिंग का सेट हो या फिर किसी दोस्त के घर पार्टी समय पर आना शायद शाहरुख को आता नहीं।

 

ये भी पढ़े-जवानी के दिनों में ऐसे दिखते थे ‘तारक मेहता’ के आत्माराम भिड़े, तस्वीर देख दंग रह जायेंगे आप

 

ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि ऐसी बातें तो उनके साथ काम करने वाले निर्देशक, निर्माता और उनके साथी कलाकार बताते हैं। हाल ही में बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री जूही चावला ने उनकी इसी बुरी आदत से जुड़ा एक किस्सा सुनाया। जूही ने बताया कि एक बार उन्होंने अपने घर की पार्टी में शाहरुख को बुलाया था जहां उन्हें 11 बजे आना था लेकिन वो रात के ढाई बजे पहुंचे थे।जूही चावला ने एक रियलिटी शो में इस किस्से के बारे में बताते हुए कहा कि, ‘जब भी घर में पार्टी होती है तो हम शाहरुख को जरूर बुलाते हैं।

 

ऐसी ही एक पार्टी में मैंने शाहरुख को बुलाया था और सभी उनसे मिलने के लिए बहुत उत्साहित थे। खासकर मेरे स्टाफ के लोग क्योंकि वो उनके साथ तस्वीरें लेना चाहते थे’।जूही ने कहा कि, ‘मैंने शाहरुख से कहा कि आप 11 बजे तक आना तो उन्होंने कहा कि मुझे आने में थोड़ी देर लगेगी। इसके बाद वो सीधे रात के ढाई बजे आए। उस वक्त पार्टी खत्म हो चुकी थी, मेहमान से लेकर स्टाफ तक के लोग जा चुके थे खाना भी खत्म हो गया था और मैं सो चुकी थी’।

 

अभिनेत्री की ये बातें सुनकर निर्देशक और कोरियोग्राफर फराह खान ने कहा कि, ‘हमें भी पता है कि नौ बजे की शिफ्ट रखो तो शाहरुख दो बजे आएगा, लेकिन ठीक है। जब वो अचानक से 11 बजे आ जाता है तो सब गड़बड़ हो जाती है। मैंने भी उससे कह दिया है कि जब लेट ही आते हो तो हमेशा लेट आओ’।गौरतलब है कि इंडस्ट्री में शाहरुख काफी लेट लतीफी से आने वाले अभिनेता माने जाते हैं।

 

ये भी पढ़े- सालभर के रिचार्ज से छुट्टी, Reliance Jio ले आई धांसू प्लान, रोज मिलेगा 2.5GB डेटा

 

एक निर्माता ने कहा था कि मैं शाहरुख और अक्षय कुमार को लेकर कभी साथ में फिल्म नहीं बना सकता क्योंकि एक हीरो सुबह सुबह पहुंच जाता है और दूसरा सुबह सोने जाता है। वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख आखिरी बार फिल्म ‘जीरो’ में आए थे। वहीं अब वो बहुत जल्द फिल्म ‘पठान’ में दीपिका संग नजर आने वाले हैं।

By Editor