जब सबके सामने अक्षय कुमार ने खोला पत्नी ट्विंकल का ये राज, कहा- शादी की पहली ही रात को...

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन जोड़ियों में शुमार की जाती है. दोनों शादी के बाद से करीब 20 सालों से साथ में हैं और अक्सर दोनों लोगों को कपल गोल्स देते रहते हैं. अक्षय कुमार चाहे कितना ही बिजी शेड्यूल क्यों न हो वे अपने परिवार के साथ समय बिताना कभी नहीं भूलते हैं. बता दें कि बीते महीने अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया का निधन हो गया था और जब उन्हें अपनी मां की तबीयत खराब होने की जानकारी मिली थी तब वे विदेश में किसी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे और आना-फानन में शूटिंग छोड़कर भारत आए थे हालांकि उनकी मां को बचाया नहीं जा सका था.

 

ये भी पढ़े-30 साल बाद अब ऐसी दिखती हैं सलमान की ‘सनम बेवफा’ ऐक्ट्रेस चांदनी, तस्वीर देख आप भी..

 

लेकिन अक्षय अपने काम के प्रति भी समर्पित हैं. मां के निधन के दो दिनों बाद ही अक्षय अपने परिवार के साथ लंदन अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए रवाना हो गए थे.बता दें कि इन दिनों अक्षय अपने पूरे परिवार के साथ विदेश में शानदार समय बिता रहे हैं. सोशल मीडिया पर अक्षय और ट्विंकल की कुछ तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं जिनमें दोनों शायद किसी रेस्त्रां के बाहर बैठे हुए हैं और एक-दूसरे की तरफ देख रहे हैं और ख़ूब बातें भी कर रहे हैं.

 

ट्विंकल ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से दोनों की कई तस्वीरों को साझा किया है.ट्विंकल ने तस्वीरों को साझा करते हुए लंबा-चौड़ा कैप्शन भी दिया है. उन्होंने लिखा है कि, ‘जब हम चैट कर रहे थे तब मेरी भतीजी ने कई तस्वीरें क्लिक कर लीं. मुझे लगता है कि ये ज्यादातर शादियों के बारे में बताती हैं. आप अपनी सबसे अच्छी मुस्कान के साथ साथ शुरुआत करते हैं और धीरे-धीरे ये मुस्कुराहट कम होती जाती है.आखिरी तस्वीर में उसे डराने की कोशिश कर रही हैं और इसके साथ ही मैं अपनी कॉफी पर भी फोकस कर रही हूं. जब वी मेट से लेकर व्हाट द हेक तक.’

 

Akshay Kumar

 

बता दें कि एक बार अक्षय कुमार जब कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ पर पहुंचे थे तब अर्चना पूरन सिंह ने उनसे उनकी निजी जिंदगी से जुड़े मजेदार सवाल किए थे.अर्चना ने अक्षय से सवाल किया था कि क्या वे लाइफ किंग साइज जीते हैं? जवाब में अक्षय ने ना कहा था. फिर अर्चना ने पूछा कि जब आप दोनो (अक्षय और ट्विंकल) के बीच झगड़ा होता है तो कौन जीतता है ? तो जवाब में इशारा करते हुए अक्षय ने ट्विंकल का नाम लिया था. आगे मजेदार जवाब देते हुए ‘खिलाड़ी कुमार’ ने कहा था कि, शादी की पहली रात को ही मैं इस बात को जान गया था कि मैं ट्विंकल से लड़ाई में कभी नहीं जीत पांऊगा.

 

ये भी पढ़े-कमाल की ट्रिक ! बिना फोन देखें पता चल जाएगा किसका WhatsApp कॉल या मैसेज आया, जाने कैसे?

 

बता दें कि अक्षय और ट्विंकल शादी से पहले रिलेशनशिप में भी रहे थे. दोनों की शादी साल 2001 में हुई थी.अक्षय और ट्विंकल दो बच्चों के माता-पिता है. कपल के बेटे का नाम आरव कुमार है जो कि बड़ा है वहीं कपल की छोटी बेटी का नाम नितारा कुमार हैं.वर्कफ़्रंट की बात करें तो अक्षय के पास आधा दर्जन से अधिक फिल्मों की लाइन लगी हुई है. उनकी आगामी फिल्मों में सूर्यवंशी, अतरंगी रे, बच्चन पांडे, पृथ्वीराज, रक्षा बंधन, राम सेतु और सिंड्रेला जैसी फ़िल्में शामिल है. वहीं बात ट्विंकल की करें तो कई फिल्मों में काम कर चुकी ट्विंकल अब एक लेखिका और फिल्म प्रोड्यूसर के रूप में नाम कमा रही हैं.

By Editor