फिल्म 'कुछ-कुछ होता है' की मासूम अंजलि हो गई है इतनी बड़ी, तस्वीर देख दंग रह जायेंगे
Spread the love

हिंदी फिल्मों और छोटे पर्दे पर अपने अभिनय से लाखों दिलों को जीतने वालीं सना सईद (Sana Said) सुपरहिट फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ (kuchh kuchh hota hai) में शाहरुख की बेटी की भूमिका अदा की थी। करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ तो आप सभी को याद ही होगी. 1998 में आई इस फिल्म ने सफलता के झंडे गाड़े थे. यह फिल्म शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी के बीच एक ट्रायंगल लव स्टोरी थी. फिल्म में तीनों स्टार के काम को लोगों ने तो पसंद किया ही था, लेकिन सबसे ज्यादा लोकप्रियता फिल्म में रानी मुखर्जी की बेटी का किरदार निभाने वालीं सना सईद (Sana Said) ने हासिल की थी.

 

ये भी पढ़े-बॉलीवुड में आने से पहले ऐसी दिखती थीं दिशा पाटनी, पुरानी तस्वीरें देख हो जाएंगे हैरान

 

फिल्म में छोटी अंजलि के किरदार से सभी का दिल जीतने वालीं सना सईद अब बड़ी हो गई हैं. आज की इस पोस्ट में हम आपके लिए उनकी एक लेटेस्ट फोटो लेकर आए हैं, जिसे देखने के बाद यकीनन आप हैरान रह जाएंगे.फिल्म कुछ कुछ होता है में मासूम सी दिखने वालीं सना सईद अब बड़ी हो गई हैं.

 

सना सईद सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं और अपनी ग्लैमरस फोटोज शेयर करती रहती हैं. सना सईद की उम्र अब 33 साल हो गई है, लेकिन अफसोस इस बात का है कि जिस लोकप्रियता की हकदार वे थीं, उतनी लोकप्रियता उन्हें हासिल नहीं हुई.

 

उन्हें एक दो फिल्मों के अलावा कुछ डांस रियलिटी शो में भी देखा गया, लेकिन इसके बावजूद उन्हें मनमुताबिक सफलता हासिल नहीं हुई.सना सईद की जो लेटेस्ट फोटो सामने आई है, उसमें उन्हें ब्लैक कलर के शॉर्ट टॉप और पैंट में देखा जा सकता है. इस फोटो में उनकी खूबसूरती देखते ही बन रही है.

फिल्म 'कुछ-कुछ होता है' की मासूम अंजलि हो गई है इतनी बड़ी, तस्वीर देख दंग रह जायेंगे

 

फोटो में शोल्डर लेंथ बाल उन पर बहुत सूट कर रहे हैं. अधिकतर लोग तो उन्हें देखने के बाद पहचान ही नहीं पा रहे कि वे वही छोटी अंजलि हैं. आपको कैसी लगी सना सईद की ये फोटो? हमें कमेंट कर जरूर बताएं.

 

ये भी पढ़े-जब सबके सामने अक्षय कुमार ने खोला पत्नी ट्विंकल का ये राज, कहा- शादी की पहली ही रात को…

By Editor