फिल्म ‘तेरे नाम’ की पागल लड़की अब दिखती है ऐसी, देखकर चौंक जायेंगे आप
Spread the love

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म तेरे नाम (Tere Naam) ने बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड कायम किए थे। साथ ही सलमान के करियर को ऊंचाई भी दी थी। फिल्म ‘तेरे नाम’ में जुनूनी प्रेमी की भूमिका निभाने वाले राधे के चेहरे पर गिरते बाल आज भी लोगों का दिल जीत लेते हैं।

ये भी पढ़े-अमिताभ बच्चन के चलते शत्रुघ्न सिन्हा ने छोड़ दी थीं कई फिल्में, इस वजह से आ गई थी रिश्ते में दरार

 

इस फिल्म में कई स्टार्स ने काम किया था लेकिन एक किरदार था भिखारिन का। फिल्म में भिखारिन बनी वो लड़की असल में जानी- मानी एक्ट्रेस राधिका चौधरी हैं। राधिका ने हिंदी के साथ- साथ दक्षिण भारतीय फिल्मों में भी काम किया है। ‘तेरे नाम’ में भले ही राधिका फटे पुराने कपड़ों में दिखाई दीं हों लेकिन असल में वह बेहद खूबसूरत हैं।

 

फिल्म तेरे नाम में पागल भिखारिन के रोल में नजर आईं राधिका चौधरी ने अपनी एक्टिंग से सभी को इमोशनल कर दिया था। पागलखाने जाते सलमान को रोकने के लिए पीछे भागती भिखारिन का वो इमोशनल सीन आज भी फैंस को रुला देता है। 1999 में तेलुगू फिल्म से राधिका ने अपने करियर की शुरुआत की थी।

फिल्म ‘तेरे नाम’  की पागल लड़की अब दिखती है ऐसी, देखकर चौंक जायेंगे आप

राधिका की पहली बॉलीवुड फिल्म करीना कपूर और फरदीन खान स्टारर ‘खुशी’ थी। इसके बाद राधिका ने एक दो फिल्में की और अचानक एक्टिंग को अलविदा कह दिया। इसके बाद राधिका ने निर्देशन में हाथ आजमाया। 2010 में उन्होंने लास वेगस फिल्म फेस्टिवल में अपनी शॉर्ट फिल्म ‘ऑरेंज ब्लॉसम’ के लिए सिल्वर ऐस अवॉर्ड जीता।

 

ये भी पढ़े-90 के दशक की हॉट एक्ट्रेस ममता कुलकर्णी अब दिखती है ऐसी, पहचानना भी हुआ मुश्किल

By Editor