जब आमिर खान की इस हरकत से भड़क उठी थीं जूही चावला, कई सालों तक नहीं की बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला (Juhi Chawla) सिल्वर स्क्रीन पर कम नजर आती हैं लेकिन उनके काम को बहुत पसंद किया जाता है।साल 1997 की 28 नवंबर को फिल्म ‘इश्क’ (bollywood movie ishq) रिलीज हुई थी। फिल्म जबरदस्त कॉमेडी वाली थी। आज इस फिल्म को रिलीज हुए 22 साल पूरे हो गए। इस फिल्म में आमिर खान (Aamir Khan), अजय देवगन, काजोल और जूही चावला जैसे सितारे थे। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी ताबड़तोड़ कमाई की थी लेकिन इस फिल्म के दौरान एक दोस्ती भी टूट गई थी। ये दोस्ती थी आमिर और जूही (aamir khan and Juhi Chawla ) की।

 

ये भी पढ़े-अभिषेक बच्चन ने खोली ऐश्वर्या राय की पोल, बताया हनीमून पर उन्होंने..

 

अपने दौर के सबसे सुपरहिट जोड़ी माने जाने वाले आमिर और जूही ने इस फिल्म के बाद कभी एक साथ काम नहीं किया।दरअसल, आमिर खान(aamir khan) को प्रैंक खेलने की आदत थी और वह अपने को-स्टार्स से हमेशा मजाक करते रहे हैं। इस फिल्म के सेट पर उन्होंने जूही के साथ भी एक प्रैंक कर दिया था। जो जूही(juhi chawla )को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया।

 

आमिर ने जूही से कहा था कि वह एस्ट्रोलॉजी जानते हैं और उन्होंने जूही का हाथ देखने के लिए मांगा। जैसे ही जूही ने उन्हें हाथ दिया, उन्होंने उनकी हाथों पर थूक दिया था। इसके बाद जूही, आमिर पर भड़क गई और दोनों ने इश्क की शूटिंग के दौरान ही एक दूसरे से बातचीत बन कर दी। हालांकि दोनों फिल्म की शूटिंग पर इसका असर नहीं होने देते थे। फिल्म के सेट पर जहां जूही नजर आती थीं वहां से आमिर छू मंतर हो जाते थे मगर सीन के दौरान दोनों शॉट दे देते थे।

 

इसके बाद दोनों ने कई सालों तक एक दूसरे से बातचीत नहीं की।एक इंटरव्यू में आमिर(aamir khan )ने बताया था कि इश्क के रिलीज के 7साल बाद अचानक जूही ने उनको फोन किया था। जिसकी वजह उनका अपनी बीवी से तलाक लेना था। आमिर ने बताया कि इसके बाद जूही मुझसे मिलने आईं और मुझे खूब समझाया भी कि अच्छी जोड़ी है। तुम लोग एक दूसरे के साथ बेहद खुश हो, तलाक के बारे में मत सोचो।

 

ये भी पढ़े-फिल्म ‘तेरे नाम’ की पागल लड़की अब दिखती है ऐसी, देखकर चौंक जायेंगे आप

 

बता दें जूही चावला और आमिर खान ने ‘कयामत से कयामत तक'(kayamat se kayamat tuk )से लेकर, ‘लव लव लव'(love love love), ‘हम हैं राही प्यार के'(hum hai rahi pyar ke), ‘तुम मेरे हो और ‘ ‘इश्क’ जैसी फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा जूही सालों बाद फिर से आमिर खान के साथ उनकी फिल्म लाल सिंह चड्ढा(lal singh chaddha) में नजर आने वाली हैं।

By Editor