जानिए आखिर क्यों शिल्पा के घर जाकर फूट-फूटकर रोए थे सलमान? रुला देगा पूरा सच ...

बॉलीवुड इंडस्ट्री (Bollywood Industry) में बड़ा नाम कमा चुके कलाकार आज भी अपनी लाइफ को अकेले जीना काफी ज्यादा पसंद करते हैं। बता दें कि बहुत से कलाकार ऐसे हैं जिन्होंने एक से ज्यादा बार शादी की है। लेकिन बहुत से कलाकार ऐसे भी हैं जिन्होंने एक बार भी शादी नहीं की ही इनमें ही नाम आता है। सलमान खान (Salman Khan) कब शादी करेंगे इस सवाल का जवाब कोई नहीं जानता।

 

ये भी पढ़े-जानिए आखिर क्यों दिलीप कुमार ने शोले फिल्म में ठाकुर के रोल के लिए किया था इनकार

 

जब भी सलमान से यह सवाल पूछा जाता है वो अपने तरीके से इसे टाल देते हैं। यहां तक उनके परिवार वाले भी नहीं जानते है कि भाईजान कब शादी के बंधन में बंधेंगे। सलमान खान हमेशा से अपने अफेयर्स को लेकर चर्चा में रहे हैं। बॉलीवुड के गलियारे में कई प्यार की कहानियां प्रचलित है। इनमें से कुछ कहानी अंजाम पर पहुंची यानी यह जोड़ी शादी के बंधनों में बंधी तोवहीं कुछ ऐसे जोड़े भी होते हैं जिनका रिश्ता ज़्यादा समय तक चल नहीं पाता।

 

ऐसे ही एक कहानी बॉलीवुड के गलियारे में दबी आवाज में 90 के दशक में खूब सुनी और सुनाई जाती थी।  शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने बिजनेस मैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) से शादी कर ली। लेकिन शादी के कई सालों बाद एक इंटरव्यू में शिल्पा शेट्टी ने अपने और सलमान के रिश्ते पर बात करते हुए बताया था कि सलमान अक्सर मेरे घर आते थे और कई बार तो वे रात भी वहीं रुक जाया करते थे।

 

शिल्पा शेट्टी बताती हैं कि जब उनके पिता इस दुनिया से चले गए थे तब सलमान मेरे घर आये थे। वे उसी टेबल पर जा कर बैठ गए थे जहाँ दोनों अक्सर ड्रिंक किया करते थे। सलमान मेरे पिता के साथ बिताए हर पल को याद कर रहे थे और खूब आंसू बहा रहे थे। अभी तक की बातों से आप यह तो जान गए होंगे कि सलमान और शिल्पा का रिश्ता काफी मजबूत था।

 

ये भी पढ़े-जब अनुष्का शर्मा ने रणबीर कपूर को सबके सामने मारे थे थप्पड़, एक्टर ने गुस्से में..

 

लेकिन शिल्पा को कहीं ना कही लगता था कि उनके और सलमान के रिश्ते का कोई भविष्य नहीं हैं। गौरतलब हैं कि शिल्पा ने सलमान के दस का दम शओ में कहा था कि मैं और सलमान अच्छे दोस्त हैं और कुछ चीजें अच्छी दोस्ती में नहीं बदलती हैं ।आपको बता दें शिल्पा ने सलमान के साथ गर्व: प्राइड एंड ऑनर, औज़ार, फिर मिलेंगे और शादी करके फस गया यार में काम किया है। और हाल ही में सलमान और शिल्पा एक शादी में डांस करते हुए नजर आए थे।

By Editor