जब जूही चावला को सरेआम आमिर खान के इस रिश्तेदार ने कर दिया था प्रपोज, एक्ट्रेस ने दिया था ये जवाब

बॉलीवुड की हसीनाओं पर भला किसका दिल नहीं आता. पब्ल‍िक से लेकर बीटाउन के शहजादे भी, कई एक्ट्रेसेज पर अपना दिल हार चुके हैं. सादगी और खूबसूरती का दूसरा नाम हैं जूही चावला (Juhi Chawla)। जी हाँ अपनी दिलकश आवाज और खूबसूरत हंसी से लोगों का दिल जीतने वाली जूही (Juhi Chawla)। साल 1986 में आई फिल्म ‘सल्तनत’ से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा. जूही (Juhi Chawla)। ने ऐसे ऐसे किरदार पर्दे पर  निभाए कि बड़े तो क्या छोटे बच्चे भी उन पर जान छिड़कते थे।

 

ये भी पढ़े-जब इस अभिनेता ने रेखा के साथ नहाने की पकड़ ली थी जिद्द, फिर एक्ट्रेस जो किया जानकर आप भी…

 

जूही चावला को आज भी हर उम्र के दर्शक पसंद करते हैं। अपने लंबे करियर में उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। वह शाहरुख खान की बहुत अच्छी दोस्त साथ ही आमिर खान के साथ भी कई हिट फिल्में दी हैं। आमिर के भांजे इमरान खान ने उन्हें 6 साल की उम्र में जूही को प्रपोज किया था। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं.दरअसल जब इमरान के मामू जान जूही के साथ कोई भी फिल्म करते थे तो अक्सर इमरान उनके साथ सेट पर जाया करते थे।

 

इमरान जूही को इतना पसंद करते थे कि एक बार फिल्म ‘कयामत से कयामत तक’ की शूटिंग के दौरान उन्होंने जूही को एक रिंग भी दे दी और अपनी फीलिंग भी बंया कर दी कि वह उन्हें बहुत पसंद करते है और उनसे शादी करना चाहते हैं, जूही इमरान के प्यार को देखकर पिघल गई और उनसे वो रिंग भी ले ली। दिलचस्प बात तो यह है कि तब इमरान करीब चार साल के थे।

 

खैर बाद में जूही ने इमरान को वो अँगूठी लौटा भी दी थी।आपको बता दें इमरान खान जो सुपरस्टार आमिर खान के भतीजे भी हैं, उन्हें पहली बार ‘कयामत से कयामत तक’ और ‘जो जीता वही सिकंदर’ जैसी फिल्मों में बाल कलाकार के रूप में देखा गया था। उन्होंने ‘जाने तू या जाने ना’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।अभिनेता ने ‘लक’, ‘आई हेट लव स्टोरीज’, ‘ब्रेक के बाद’, ‘दिल्ली बेली’, ‘मेरे ब्रदर की दुल्हन’, ‘एक मैं और एक तू’, ‘मातृ की बिजली का मंडोला’ जैसी फिल्मों में काम किया है। अभिनेता को आखिरी बार 2015 में फिल्म ‘कट्टी बट्टी’ में देखा गया था, जिसमें कंगना रनौत भी मुख्य भूमिका में थीं।

 

ये भी पढ़े-जानिए आखिर क्यों श्रीदेवी को फिल्म ‘बाजीगर’ में नहीं करने दिया काम, वजह जान चौंक जायेंगे

By Editor