प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की बेडरूम की बातें, पति निक के साथ रातभर नहीं सो पाती, कहा- पति रात भर…
Spread the love

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के बारे में बताए तो इन्होंने बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी काफी सारी हिट और सुपरहिट फिल्में की है जिसके चलते फिल्मो की दुनिया मे इनका बहुत बड़ा नाम है. दुनिया में पति-पत्नी का रिश्ता सबसे खास होता है. दोनों एक दूसरे का सपोर्ट सिस्टम होते हैं और इसीलिए अपनी पूरी जिंदगी दोनों एक-दूसरे का ध्यान रखने में निकाल देते हैं. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का रिश्ता भी निक जोनस (Nick Jonas) से ऐसा ही है. अपने पति की बीमारी के चलते वो इतना परेशान रहती थीं कि वो रात को ढंग से सो भी नहीं पाती थीं और बार-बार उठकर अपने हसबैंड को चेक करती थीं कि वो ठीक हैं या नहीं.

 

ये भी पढ़ें- अब बार-बार रिचार्ज का झंझट खत्म, आ गया धांसू प्लान, महज इतने रुपए में मिलेगा रोजाना 2.5GB डेटा

 

दरअसल निक जोनस को डायबिटीज की समस्या है और प्रियंका ने बताया था कि शादी के बाद उन्हें निक की बहुत ज़्यादा फिकर होती थी. यहां तक कि वो रात में बार-बार जग कर चेक करती थीं कि निक ठीक हैं या नहीं. हालांकि उन्होनें ये भी बताया कि निक अपने हेल्थ को लेकर काफी सजग हैं क्योंकि काफी कम उम्र से ही उन्हें ये समस्या है लेकिन फिर भी प्रियंका अपनी घबराहट पर काबू नहीं रख पाती थीं और रात भर जागकर निक का खयाल रखने की कोशिश करती थीं.

 

प्रियंका की निक के लिए चिंता बताती है कि पति-पत्नी एक-दूसरे की कितनी केयर करते हैं और इसीलिए ये रिश्ता दुनिया का सबसे खूबसूरत रिश्ता है.इस रिश्ते में सबसे खास बात ये होती है कि पति-पत्नी एक-दूसरे के लिए सबसे बड़ा सपोर्ट होते हैं. वक्त चाहे अच्छा हो या बुरा, एक सच्चा जीवनसाथी कभी आपका साथ नहीं छोड़ता और हमेशा आपका साथ निभाता है. इस रिश्ते की खूबसूरती ही ये है.

 

ये एक ऐसा रिश्ता होता है जिसमें आप अपनी खुशी से ज़्यादा अपने जीवनसाथी की खुशी में खुश होते हैं. उनकी सफलता आपको अपनी लगती है और आप उसे ऐसे सेलिब्रेट करते हैं जैसे आपकी अपनी कामयाबी हो. पति-पत्नी एक दूसरे के लिए दुनिया के सारे दर्द झेल लेते हैं लेकिन कभी साथ नहीं छोड़ते और यही खासियत इसे दुनिया के हर रिश्ते से अलग बनाती है.

 

ये भी पढ़ें- जूही चावला को पहली नजर में पसंद नहीं आए थे शाहरुख खान, एक्टर को देखती ही…

By Editor