सलमान खान को लेकर लारा दत्ता ने किया बड़ा खुलासा, बोलीं-वो आज भी आधी रात को मुझे ...

पूर्व मिस यूनिवर्स लारा दत्ता (Lara Dutta) और सलमान खान (Salman Khan) एक-दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं, फिल्म पार्टनर (Partner) में उनकी केमेस्ट्री ने दर्शकों के दिलों पर गहरा इंप्रेशन छोड़ा था, आज भी दोनों के फ्रेंडशिप का जिक्र होता है, तो पार्टनर में उनकी बांडिंग याद आती है. लारा दत्ता इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब चर्चाओं में बनी हुई हैं। वो अपने हालिया रिलीज वेब सीरीज ‘कौन बनेगा शिकारवती’ (‘Kaun Banega Shikarvati’) से खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। इसी के साथ उन्हें में अक्षय कुमार की ‘बेल बॉटम’ में भी देखा गया था। इसी बीच अभिनेत्री ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है। जिसमें उन्होंने अपने सह-कलाकारों, सलमान खान, अक्षय कुमार और संजय दत्त के बारे में कई सारे खुलासे किए हैं।

 

ये भी पढ़े-जब आमिर खान की इस हरकत की वजह से बाथरूम में घंटों रोई थीं दिव्या भारती, तब सलमान ने…

 

लारा दत्ता ने बॉलीवुड हंगामा को एक इंटरव्यू दिया है, इस दौरान जब उनसे सलमान खान की एक आदत के बारे में पूछा गया, जो कि पिछले कई सालों में न बदली हो। जिसका जवाब देते हुए लारा ने कहा कि सलमान अब भी उन्हें आधी रात के बाद ही फोन करते हैं। लारा ने बताया ‘वो अब भी मुझे आधी रात के बाद फोन करते हैं। सलमान आज भी ठीक उसी समय उठते हैं और उसी समय मुझे उनका फोन आता है। बता दें, लारा ने सलमान के साथ 2005 में आई फिल्म ‘नो एंट्री’ में काम किया था।

 

Salman Khan and Lara Dutta

 

पूर्व मिस यूनिवर्स लारा ने आगे अक्षय कुमार को लेकर खुलासा किया कि किसी और के जागने से पहले ही वो जाग जाते हैं। गौरतलब है अक्षय और लारा ने 2003 में आई अपनी पहली फिल्म ‘अंदाज’ में एक साथ काम किया था, इस फिल्म में उनके साथ प्रियंका चोपड़ा भी थीं। वहीं लारा ने संजय दत्त को लेकर कहा ‘वो अभी भी शर्मीले और आरक्षित हैं’। बता दें, लारा दत्ता ने पिछले साल फिल्म ‘बेल बॉटम’ से इंडस्ट्री में वापसी की है।

 

इस फिल्म में उनके कैरेक्टर को लेकर लारा ने पीटीआई को दिए एक इंटरव्यू में कहा था ‘ये वो सामग्री है, जो बनाई जा रही है, जो चरित्र मैं कर रही हूं वो मुझे उत्साहित करता है। मैं अब उस चरण से बहुत आगे निकल चुकी हूं, जहां मैं मुख्य किरदार निभाना चाहती हूं, क्योंकि दिन के अंत में, मुझे वास्तव में लगता है कि अगर आप उस मानसिकता के साथ आने वाले हैं तो आप खुद को बहुत सीमित कर रहे’।

 

 

43 वर्षीय अभिनेत्री लारा दत्ता ये भी कहा था कि वो न केवल अपने पात्रों के साथ प्रयोग करने के लिए उत्सुक हैं, बल्कि डिजिटल स्पेस में भी अब काम के तरीके को बदलना चाहती हैं। साल 2020 में उन्होंने सीरीज ‘हंड्रेड’ के साथ ओटीटी की शुरुआत हुई थी, जिसमें उन्हें एक पुलिस की भूमिका में देखा गया था।

 

ये भी पढ़े-जानिए अब कहां हैं 80 और 90 के दशक के मशहूर विलेन रहे डैनी डेंजोंगप्पा

By Editor