धांसू ऑफर ! 4 हजार रुपये से कम में घर ले जाएं Vivo V23 5G स्मार्टफोन, जल्द करे मौका छूट न जाएं

अगर आप मोबाइल खरीदने का सोच रहे है तो यह आपके लिए अच्छा मौका है. फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर बिग सेविंग डेज सेल (Big Saving Days) का आयोजन किया गया है।  फ्लिपकार्ट सेल (Flipkart Sale) के दौरान स्मार्टफोन, स्मार्ट टीवी,  लैपटॉप, एक्सेसरीज,  सहित कई इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम्स पर धमाकेदार डिस्काउंट दिए जा रहे हैं। ऐसे में अगर आप वीवो के ग्राहक हैं और खुद के लिए हाल ही लॉन्च हुए वीवो वी23 ( Vivo V23) को खरीदने के बारे में विचार कर रहे हैं तो आपके पास बहुत बढ़िया मौका है।

 

ये भी पढ़े-अगर आप WhatsApp ग्रुप के एडमिन है तो रखें इन 5 बातों का ध्यान, वरना खानी पड़ेगी जेल की हवा

 

क्योंकि सेल के तहत  वीवो वी23 (Vivo V23 Discount) को कई आकर्षक डिस्काउंट के साथ बेचा जा रहा है। अगर स्मार्टफोन में दिए गए अहम फीचर्स की बात करें तो ये 5जी कनेक्टिविटी, फुल-एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले और 50 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर के साथ डुअल सेल्फी कैमरे के साथ आता है। तो चलिए आपको बताते हैं कि कैसे आप इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं।

 

Vivo V23 5G की भारत में कीमत

वीवो वी23 5जी के 8GB RAM + 128GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 29,990 रुपये है। जबकि12GB रैम + 256GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 34,990 रुपये है। वीवो का ये स्मार्टफोन स्मार्टफोन स्टारडस्ट ब्लैक और सनशाइन गोल्ड कलर ऑप्शन में उपलब्ध हैं। स्मार्टफोन को सेल के लिए फिल्पकार्ट की वेबसाइट पर भारी डिस्काउंट के साथ लिस्ट कर दिया गया है।

 

Discount on Vivo V23 5G Smartphone

 

Vivo V23 5G पर तगड़ी छूट

फ्लिपकार्ट पर स्मार्टफोन को ढेर सारे ऑफर्स के साथ लिस्ट किया गया है। HDFC बैंक के क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड से खरीदारी करने पर 10% इंस्टैंट डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं। यानी आपको ₹2500 का डिस्काउंट मिल जायेगा। इसके अलावा फोन पर ₹16950 तक का एक्सचेंज बोनस भी दिया जा रहा है। हालांकि, , इतना ऑफ आपको तभी मिलेगा जब आपके फोन की कंडीशन अच्छी होगी और मॉडल लेटेस्ट होगा। सबसे अच्छी बात यह है कि वीवो के इस स्मार्टफोन को आप हर महीने ₹3,333 नो कॉस्ट EMI के तहत भी खरीद सकते हैं। इसके अलावा ICICI के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते हैं, तो आपको 750 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा।

 

Vivo V23 5G स्पेसिफिकेशंस

वीवो वी23 5जी एंड्रॉयड 12 पर चलता है। इसमें 6.44 इंच का फुल-एचडी+ (1,080×2,400 पिक्सल) एमोलेड डिस्प्ले है। स्मार्टफोन में प्रोसेसर के तौर मीडियाटेक डाइमेंशन 920 SoC का इस्तेमाल किया गया है। स्मार्टफोन में 12GB तक रैम और 256GB तक ऑनबोर्ड स्टोरेज है। स्मार्टफोन में फोटो खींचने के लिए f/1.89 अपर्चर लेंस के साथ 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, f/2.2 अपर्चर लेंस के साथ 8-मेगापिक्सल का वाइड-एंगल लेंस और f/2.4 अपर्चर लेंस के साथ 2-मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर दिया गया है।

 

ये भी पढ़े-जेब में कितने रुपये लेकर चलते हैं मुकेश अंबानी, खुद किया खुलासा सुनकर आप भी…

 

जबकि स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए  50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और f/2.28 अपर्चर लेंस के साथ 8-मेगापिक्सल का वाइड-एंगल सेंसर वाला डुअल कैमरा सेटअप शामिल किया गया है। स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 4,200mAh की बैटरी है, जो 44W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

By Editor