JIO का बेहद सस्ता रिचार्ज प्लान, मिलेगी 3GB डेली डेटा और 84 दिनों की वैलिडिटी

मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो (Reliance Jio) अपने सस्ते और बेहतरीन डेटा प्लान्स के दम पर दूसरी कंपनियों को काफी पीछे छोड़ दिया है. इन दिनों सभी निजी टेलीकॉम कंपनियों ने रीचार्ज के प्लान की कीमत में बढ़ोतरी की है. इस बीच हम आपको बताने जा रहे हैं जियो का सस्ता रीचार्ज प्लान के बारे में, जिसमें 3GB डेटा प्रतिदिन मिलता है और इसकी वैलिडिटी भी 84 दिन की है. साथ ही, यह प्लान दूसरी टेलीकॉम कंपनियों की तुलना में काफी सस्ता भी है.

 

Jio 419 Plan

रिलायंस जियो टेलीकॉम टेलीकॉम सेक्टर में इतिहास रचने वाली कंपनी है. इस कंपनी के रीचार्ज प्लान यूजर्स को आकर्षित कर ही लेते हैं. जियो के डेली डेटा प्लान्स 1.5GB, 2GB और 3GB ऑफरिंग्स के साथ आो हैं. हम आपको बताते हैं 3GB डेली डेटा प्लान्स के बारे में, और इस कड़ी में जियो का पहला प्लान Rs 419 से शुरू होता है.

 

Reliance Jio Cheapest Plan

 

इसमें ग्राहकों को 3GB डेटा प्रतिदिन मिलता है. इस प्लान की वैधता 28 दिन की है. इस प्लान के जरिये आप महीने में 84 जीबी डेटा का लाभ उठा सकते हैं. यही नहीं, ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिलती है. इसके साथ ही, 100 SMS प्रतिदिन करने का बेनिफिट भी कंपनी ऑफर करती है.

 

Jio 601 Plan

रिलायंस जियो का 601 रुपये का प्लान भी काफी पॉपुलर है. इसमें कंपनी ग्राहकों को प्रतिदिन 3GB डेटा के अलावा 6 जीबी डेटा एक्स्ट्रा ऑफर करती है. इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की होती है. इस प्लान के माध्यम से यूजेस 90 जीबी डेटा का फायदा उठा सकते हैं. इस प्लान के लाभ अभी समाप्त नहीं हुए हैं. इसके साथ ही आपको डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी के साथ जियो ऐप्स का भी फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है. वहीं कॉलिंग की अनलिमिटेड सुविधा भी मिलती है.

 

Jio 1199 Plan : 3GB डेली डेटा, 84 दिन की वैलिडिटी

3GB डेटा का लाभ प्रतिदिन देनेवाला जियो का यह सबसे सस्ता प्लान है. इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिनों की होती है. इस प्लान में अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग की सुविधा के साथ प्रतिदिन 100 एसएमएस भी ग्राहक कर सकते हैं. बता दें कि ग्राहकों को इसके अलावा Jio ऐप्स का भी मुफ्त में सब्सक्रिप्शन मिलता है. इस प्लान के मूल्य की बात करें, तो यह प्लान 1199 रुपये का है. इस प्लान का लाभ ग्राहक 84 दिन तक उठा सकते हैं.

By Editor