जानिए आखिर क्यों गोविंदा ने बेटी के होने तक छुपाई अपनी शादी, एक्टर ने किया चौंकाने वाला ख़ुलासा
Spread the love

 बॉलीवुड स्टार गोविंदा (Govinda) ने 90 के दशक में खूब पॉपुलैरिटी बटोरी थी. गोविंदा ऐसे एक्टर हैं, जिन्होंने बॉलीवुड फ़िल्मों में अपने अभिनय से अलग छाप छोड़ी है। उनकी एक्टिंग बेहद शानदार रही हैं। तक़रीबन हर जॉनर की फ़िल्मों से गोविंदा ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है। ख़ासकर, उनकी कॉमिक टाइमिंग का अलग ही अंदाज़ हैं। कहते हैं कि गोविंदा की कॉमेडी फ़िल्मों की सफलता से पहले इस जॉनर को दूसरे दर्ज़े का समझा जाता था, मगर 90 के दशक और नई सदी में गोविंदा ने कॉमेडी जॉनर को नई ऊंचाई पर पहुंचाया और फ़िल्ममेकर्स ने इसे गंभीरता से लेना शुरू कर दिया।

 

ये भी पढ़े-धांसू ऑफर ! 4 हजार रुपये से कम में घर ले जाएं Vivo V23 5G स्मार्टफोन, जल्द करे मौका छूट न जाएं

 

उनकी हर एक फिल्म लोगों को काफ पंसद आती थी।बॉलीवुड स्टार गोविंदा ने पत्नी सुनिता आहुजा से शादी को छुपीकर रखा था। गोविंदा की बेटी होने के बाद गोविंदा ने अपनी और सुनिता की शादी के बारें में लोगों को बताया था। गोविंदा और सुनीता ने इस बात का खुलासा एक इंटरव्यू के दौरान किया था।गोविंदा ने इंटरव्यू में बताया जब उनकी बेटी टीना का जन्म हुआ तब उन्होंने अपनी शादी के बारे में लोगों को बताया था।

 

Actor Govinda

 

गोविंदा ने अपने और सुनीता के रिश्ते को लेकर कहा कि जब मां की परमिशन मिली तो उसके बाद उन्होंने शादी कर ली थी लेकिन वह उस वक्त उसे सबके सामने नहीं लेकर आए। गोविंदा ने बताया वह डरते थे कि उनका करियर कोई छीन लेगा। गोविंदा ने कहा, ‘उस समय मेरा करियर मेरी गुड़िया की तरह हुआ करता था। मैं डरता था कि कोई मेरी गुड़िया को छीन लेगा।

 

वह अपना करियर को लेकर काफी डरते थे। जिसके कारण ही वह अपनी शादी को छुपाकर रखा था।गोविंदा ने इस बात का खुलासा ‘द कपिल शर्मा’ शो के दौरान किया था। ‘द कपिल शर्मा’ शो में गोविंदा ने अपने रिश्ते को लेकर कई बातें कही थीं। सुनीता ने इस इंटरव्यू के दौरान कहा थी कि गोविंदा ने शादी से पहले ही इस बात को साफ कर दिया था कि जब तक उनकी मां हैं.

 

 

इस घर में उनका ही चलेगा और साथ ही वह यह भी कहती हैं कि गोविंदा जैसा बेटा हर मां को मिले। गोविंदा अपनी मां से काफी ज्यादा प्यार करते हैं। सुनीता ने इस इंटरव्यू के दौरान यह भी कहा कि वह गोविंदा से बेहद ही प्यार करती हैं। वह काफी लक्की हैं कि उन्हें गोविंदा की तरह पति मिला हैं। सुनीता की इन बातों को सुनकर गोविंदा भी इमोशनल हो गए थे। गोविंदा और सुनीता काफी शानदार लगते हैं।

 

ये भी पढ़े-अगर आप WhatsApp ग्रुप के एडमिन है तो रखें इन 5 बातों का ध्यान, वरना खानी पड़ेगी जेल की हवा

By Editor