जानिए आखिर क्यों शाहरुख खान नहीं करते अक्षय कुमार के साथ कोई फिल्म, एक्टर ने बताई थी ये वजह

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने मुख्य भूमिका के तौर पर कभी साथ काम नहीं किया है,और आने वाले समय में भी हो सकता है की ये दोनों साथ एक ही फिल्म में न दिखे । बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) फिल्म इंडस्ट्री में काफी समय से सक्रिय हैं. दोनों ने लगभग एक साथ ही अपना करियर भी शुरू किया था. इंडस्ट्री में 3 दशक से ज्यादा समय बिता लेने के बाद भी अक्षय और शाहरुख (Shahrukh Khan) बहुत कम फिल्मों में ही साथ नजर आए हैं. दोनों साल 1997 की फिल्म दिल तो पागल है में एक साथ काम करते नजर आए थे. मगर इसके बाद इतने सालों में ये मौका कभी भी नहीं आया जब दोनों स्टार्स किसी फिल्म में साथ नजर आए हों. हालांकि इसकी संभावना भी अब कम ही लग रही है.

 

ये भी पढ़े-इसलिए माधुरी दीक्षित ने नहीं रचाई किसी भी बॉलीवुड एक्टर के साथ शादी, एक्ट्रेस ने बताई ये बड़ी वजह

 

क्यों एक साथ काम नहीं कर सकते शाहरुख-अक्षय?

दरअसल शाहरुख खान ने खुद ही एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया था कि वे शायद ही कभी अक्षय कुमार संग किसी फिल्म में काम कर पाएंगे. एक्टर ने एक पुराने इंटरव्यू में डीएनए से इस बारे में बात करते हुए कहा था कि- मैं इसमें क्या कर सकता हूं. मैं इतना जल्दी नहीं उठ सकता जितनी जल्दी अक्षय कुमार उठते हैं. जब मैं सोने जाता हूं उस समय तक उनके उठने का समय हो चुका होता है. उनका दिन जल्दी शुरू होता है. जब मैं काम करना शुरू करूंगा तब तक उनका बैग पैक हो चुका होगा और वे घर जाने के लिए तैयार होंगे. मैं इस मामले में थोड़ा अलग हूं. आपको बहुत सारे लोग मेरी तरह ऐसे नहीं मिलेंगे जो देर रात तक शूटिंग करना पसंद करते हों.

 

एक साथ क्रिकेट खेलते नजर आए शाहरुख-अक्षय

हाल ही में दिल तो पागल है फिल्म से शाहरुख खान और अक्षय कुमार की एक रेयर थ्रोबैक फोटो वायरल हुई है जिसमें दोनों ही स्टार क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं. फोटो में देखा जा सकता है कि कैसे अक्षय कुमार बैटिंग कर रहे हैं और शाहरुख खान विकेटकीपिंग कर रहे हैं. ये फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रही है. ये एक फ्रेंडली मैच की तस्वीर है.

 

शाहरुख खान की सबसे सफल फिल्मों में से एक दिल तो पागल है फिल्म की बात करें तो ये फिल्म साल 1997 में रिलीज हुई थी. फिल्म शाहरुख खान के करियर की सबसे शानदार फिल्मों में से एक मानी जाती है. फिल्म में अक्षय कुमार और शाहरुख खान के अपोजिट माधुरी दीक्षित और करिश्मा कपूर भी थीं. फिल्म को दर्शकों द्वारा खूब पसंद भी किया गया था. इसके गाने आज भी लोग बहुत पसंद करते हैं.

 

ये भी पढ़े-JIO का बेहद सस्ता रिचार्ज प्लान, मिलेगी 3GB डेली डेटा और 84 दिनों की वैलिडिटी

 

By Editor