ये है साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की रियल लाइफ पत्नी, ख़ूबसूरती में बॉलीवुड एक्टर्स को देती है मात

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) को साउथ इंडस्ट्री में किसी पहचान की जरूरत नहीं है हाल में ही इनकी फिल्म ‘पुष्पा : द राइजिंग’ (‘Pushpa: The Rising’) रिलीज की गई जो कि लोगों को खूब पसंद आई. बॉक्स ऑफिस में एक फिल्म की कमाई के मामले में अच्छी-अच्छी फिल्म को पछाड़ दिया।अल्लू अर्जुन ने छह मार्च 2016 को स्नेहा रेड्डी संग हैदराबाद शहर में शादी कर ली थी । अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और स्नेहा रेड्डी (Sneha Reddy) के दो प्यारे बच्चे हैं। दोनों साथ में बेहद ख़ूबसूरत लगते हैं। अल्लू अर्जुन की वाइफ़ के बारे में बात करें तो वो बेहद ही ख़ूबसूरत हैं। स्नेहा रेड्डी अपने लुक से बॉलीवुड एक्टर्स को भी मात देती हैं।

 

यह भी पढ़े-अभिषेक बच्चन की इस हरकत से शर्मिंदा हो गए थे अमिताभ बच्चन, भरी महफिल में मांगनी पड़ी थी माफी

 

स्नेहा रेड्डी ने अपनी पढ़ाई अमेरिका से की हैं। वो दिखने में जितनी ख़ूबसूरत है उतनी ज़्यादा इंटेलीजेंट भी हैं। स्नेहा रेड्डी ने कंप्यूटर साइंस में डिग्री हासिल की हैं। और उनके पिता हैदराबाद के एक बहुत बड़े नामी गिरामी बिज़नेसमैन हैं। वो बेहद ही अच्छे परिवार से हैं। स्नेहा रेड्डी किसी बाॅलीवुड स्टार से कम नहीं लगती हैं। वह बेहद ही खूबसूरत हैं।

 

 

ख़बरों की मानें तो अल्लू अर्जुन की मुलाक़ात स्नेहा रेड्डी से किसी म्यूच्यूअल फ्रेंड के वेडिंग के दौरान हुई थी। जिसके बाद क्या था दोनों ने एक दूसरे को देखा और दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया जैसे ही अल्लू ने स्नेहा को देखा स्नेहा भी मुस्कुरा दी। फिर क्या था बात बन गई। अल्लू और स्नेहा ने उसी शादी में ही एक-दूसरे से अपने नम्बर एक्स्चेंज किए और इसके बाद उनकी बातें शुरू हो गई।

 

अल्लू अर्जुन की वाइफ़ स्नेहा की ख़ूबसूरती की बात करें तो वाह किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है वो देखने में बहुत ही ज़्यादा ख़ूबसूरत हैं। अल्लू और स्नेहा ने 6 मार्च साल 2011 में शादी रचाई थी। अल्लू अर्जुन को एक नज़र में स्नेहा पसंद आ गयी थी। जिसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया था।

 

यह भी पढ़े-धर्मेंद्र संग शादी के बाद भी पूरी नहीं हुई हेमा मालिनी की ये ख्वाहिश, बोली- काश हम दोनों…

By Editor