जब शत्रुघ्न सिन्हा ने लौटा दिया था अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी का कार्ड, जानिए क्या थी वजह
Spread the love

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के इकलौते बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bacchan) की शादी बहुत ही धूमधाम से हुई थी।  दोनों की शादी में बॉलीवुड से केवल चुनिंदा लोगों को ही बुलाया गया था। बच्चन परिवार के भेजे गए निमंत्रण को कुछ लोगों ने खुशी से स्वीकार किया था तो वहीं शत्रुघ्न सिन्हा जैसे दिग्गज अभिनेता ने निमंत्रण लौटा दिया था।

 

ये भी पढ़े-रवीना टंडन की बेटी की खूबसूरती सामने बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस फेल, फिल्मों में हुए एंट्री तो सब पर पड़ेगी भारी

जब अभिषेक-ऐश्वर्या ने खुलकर की अपनी शादी की बात

अपनी शादी के तीन साल बाद 2010 में अभिषेक और ऐश्वर्या ने कॉफी विद करण के एक एपिसोड में अपनी शादी के बारे में खुलकर बात की थी। अभिषेक ने अपनी शादी पर सफाई देते हुए कहा था कि “उनका परिवार इसे एक भव्य कार्यक्रम नहीं बनाना चाहता था। इसकी एक बड़ी वजह थी जो लोग शायद भूल रहे हैं कि उस समय मेरी दादी हॉस्पिटल में थीं और मेरे पिता इसे बड़ा बनाने में असहज महसूस कर रहे थे। लेकिन फिर भी हमारे माता-पिता ने लगभग सभी को कार्ड भेजे थे, जिससे वे हमें अपना आशीर्वाद दे सकें।”

 

शत्रुघ्न सिन्हा के अलावा सब थे खुश

अभिषेक ने शत्रुघ्न ने कार्ड वापस लौटाने पर कहा था, “एक व्यक्ति को छोड़कर हर कोई इस शादी से खुश था और वह शत्रुघ्न सिन्हा थे। उन्होंने कार्ड लौटा दिया था। इसमें कोई दिक्कत नहीं थी आप सभी को तो खुश नहीं कर सकते हैं। वह एक दिग्गज कलाकार हैं और सभी को अपनी-अपनी राय रखने का पूरा अधिकार है। अगर वह इसे सही से देखने में सफल नहीं हुए तो इसमें कुछ भी गलत नहीं है। मुझे और मेरे परिवार को इस चीज का खेद है। हमारा इरादा किसी को भी चोट पहुचाने का नहीं था।”

 

ऐश्वर्या के लिए सबसे खूबसूरत था वो लम्हा

ऐश्वर्या राय बच्चन ने करण से बातचीत के दौरान कहा था कि यह उनके और अभिषेक के जीवन का सबसे खुशी का पल था। जिसे वे सबसे खूबसूरत बनाना चाहते थे और सबका आशीर्वाद लेना चाहते थे लेकिन इसे बहुत बड़ा नहीं बनाना चाहते थे।

 

ये भी पढ़े-जब शाहरुख खान को पहली बार देखकर भड़क गई थीं जूही चावला, बोली- ये किस एंगल से…

By Editor