इस वजह से करिश्मा के साथ करीना ने नहीं की अब तक कोई फिल्म, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा
Spread the love

करीना कपूर Kareena Kapoor) और करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) दोनों बॉलीवुड की अपने समय की सुपरहिट हीरोइनें हैं। करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने हिंदी सिनेमा में फिल्म ‘प्रेम कैदी’ से एंट्री मारी थी। इस फिल्म के बाद करिश्मा ने कई हिट फिल्मों में काम किया। वहीं, करिश्मा की बहन करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने भी बॉलीवुड में अपनी जबरदस्त पहचान बनाई है। बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली दोनों बहनें करिश्मा और करीना (Karisma And Kreena) कभी किसी फिल्म में साथ में नजर नहीं आई। आखिर ऐसा क्यों हैं? इस बात का खुलासा खुद करिश्मा और करीना कपूर ने एक इंटरव्यू में किया था।

 

यह भी पढ़ें- मुकेश अंबानी के ड्राइवर की सैलरी सुन आप के भी उड़ जाएंगे होश

 

करीना को नहीं मिली अच्छी कहानी

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक करीना कपूर ने अपने इंटरव्यू में बताया था कि वह हमेशा से ही अपनी बड़ी बहन के साथ फिल्मों में काम करना चाहती थीं। लेकिन उन्हें ऐसी कोई भी स्क्रिप्ट नहीं मिली, जिसपर दोनों साथ में काम कर सकें। किसी को बेहतर स्क्रिप्ट के साथ सामने आना चाहिए, जिसपर हम दोनों बहने विचार कर सकें। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक करीना कपूर और करिश्मा कपूर को ‘जुबेदा’ फिल्म का सीक्वल ऑफर किया गया था।

 

यूं ही कोई भी फिल्म नहीं करना चाहते

करीना के अलावा खुद करिश्मा कपूर से भी इंटरव्यू के दौरान सवाल किया गया था कि उन्होंने आजतक करीना के साथ कोई फिल्म क्यों नहीं की है? इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा, मुझे करीना के साथ कई फिल्में ऑफर की गई थीं। लेकिन मुझे लगता है कि हम दोनों बहनों का एक फिल्म में को-स्टार होना बहुत बड़ी बात होगी। हम ऐसे में यूं ही कोई भी फिल्म नहीं करना चाहते हैं। इस फिल्म का अल्टिमेट होना जरूरी है।

 

यह भी पढ़ें- ‘करण अर्जुन’ हीट होने पर शाहरुख खान को अजय देवगन से मांगनी पड़ी थी माफी, जानिए क्या थी वजह

 

दोनों के बीच होती थीं लड़ाइयां

इसके साथ ही इंटरव्यू में करिश्मा कपूर ने बताया था कि वह और बेबो एक दूसरे से काफी अलग हैं। मैं ओल्ड फैशन हूं, जबकि करीना हमेशा ही मुझे चौंकाती रहती हैं। एक रिएलिटी शो पर करिश्मा कपूर ने बताया था कि उनकी और करीना कपूर की हमेशा कपड़ों को लेकर लड़ाइयां होती थीं। करीना की नजर हमेशा मेरी जींस पर होती थी, ऐसे में हम दोनों ही कपड़ों को लेकर लड़ पड़ते थे।

By Editor