सलमान खान की सम्पति का उनके भाई नहीं बल्कि ये होंगे वारिश, जानकर आपको भी...
Spread the love

सलमान खान (Salman Khan) अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीत चुके हैं. उनकी हर फिल्म सुपरहिट साबित होती है. बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसा एक्टर है जिसने अभी तक शादी नहीं की है । वह लाखों करोड़ों के दिल में बसने वाला है ।जिसने करोड़ों में प्रॉपर्टी एकत्रित की है और जब शादी नहीं हुई है तो उसका वारिस कौन बनेगा। यह जानने के लिए उनके फैंस बेहद बेताब रहते हैं।बॉलीवुड के दबंग भाईजान सलमान खान (Salman Khan) आज भी कुंवारे हैं।

 

ये भी पढ़े-इस एक्टर की मौत से सलमान खान को लगा था झटका, फूट-फूट कर रोए थे भाईजान

 

जब भी भाईजान से उनसे शादी से रिलेटेड सवाल पूछे जाते हैं तो वह उनको टाल जाते हैं।हाल ही में उनसे एक बार फिर शादी बच्चे और बीवी को लेकर सवाल किए गए हैं, और यह लोग उनसे अक्सर सवाल करते हैं फिर से उनसे यह सवाल पूछा गया जिसमें उनसे यह पूछा गया है कि यदि उनकी शादी नहीं होती है तो उनके करोड़ों की संपत्ति का मालिक कौन होगा। और यह सवाल करना वाजिब है उनके फैंस यह जानने के लिए बेहद बेताब है फिर वह किसे अपनी प्रॉपर्टी का मालिक बनाएंगे।

 

अनाथ बच्चों के बनेंगे सहायक सलमान

बॉलीवुड इंडस्ट्री में सलमान खान पर्दे पर तो अच्छी भावना रखते ही हैं लेकिन वह अपनी निजी जिंदगी में भी वही सोच रखते हैं। उनसे जब यह सवाल पूछा गया कि वह अपनी प्रॉपर्टी का मालिक किसे बनाएंगे तो सवाल का जवाब देते हुए सलमान खान ने कहा कि वह अपनी करोड़ों की संपत्ति को दान कर देंगे। आपको बता दें कि बीइंग हुमन नामक एक नॉन प्रॉफिट आर्गेनाइजेशन चलाते हैं।

 

जो अनाथ बच्चों के लिए काम करती है उनका कहना है कि वह अपनी सारी प्रॉपर्टी अनाथ बच्चों के नाम कर देंगे जिनका कोई नहीं है सलमान खान उन बच्चों के सहायक बनेंगे। सलमान ने कहा कि वह अपनी सारी संपत्ति अनाथ बच्चों के नाम कर देंगे।आज के समय में सलमान के पास कुल 2255 करोड़ संपत्ति है। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में जितनी भी फिल्में की हैं वह सभी सुपरहिट रही उन्हें दबंग के नाम से भी लोग जानते हैं।

 

सलमान के पास आलीशान फॉर्म हाउस

सलमान खान के पास करोड़ों की प्रॉपर्टी के साथ साथ उनके पास एक आलीशान फार्म हाउस है। जो जिसकी कीमत करोड़ों में है।सलमान के पास एक्स एक्स एक्स फ्लैट है, जिससे उन्होंने हाल ही में करीब 30 करोड़ रुपए में खरीदा है। इसके अलावा एक पनवेल में एक आलीशान फॉर्म हाउस है। जो दिखने में भी बहुत सुंदर है जो करीब 100 एकड़ का है 

 

इतना ही नहीं उनका कार कलेक्शन भी काफी बड़ा है, उनके पास रोल्स रॉयस, मर्सिडीज बेज gl-class, रेंज रोवर एक्सेस, बीएमडब्ल्यू एक्स 6, लग्जरी गाड़ियां हैं साथ ही करोड़ों की एक याट भी है। उनके पास इतनी बड़ी प्रॉपर्टी है और वह सारी प्रॉपर्टी अपनी वहां अनाथ बच्चों को दान कर देंगे उन्होंने शादी नहीं की उनके कोई वारिस भी नहीं है वह अपनी प्रॉपर्टी का मालिक अपने भाइयों को नहीं बनाएंगे वह सारी प्रॉपर्टी अनाथालय में दान कर देंगे।

 

ये भी पढ़े-इसलिए अभिषेक बच्चन को दिल दे बैठी थी ऐश्वर्या राय, एक्ट्रेस ने बताई प्यार करने की वज

‘कभी ईद कभी दिवाली’ मे नजर आएंगे सलमान

सलमान खान का बॉलीवुड इंडस्ट्री में जाने माने अभिनेता है उनकी हर फिल्म ज्यादातर सुपरहिट रही और बॉक्स ऑफिस पर उसने करोड़ों की कमाई की टाइगर जिंदा है जैसे फिल्म ने तो धमाल मचा दिया। इस वक्त सलमान खान के पूजा हेगड़े के साथ कभी ईद कभी दिवाली और जैकलिन फर्नांडीस के साथ किक 2 में नजर आएंगे। इसके बाद नो एंट्री के पूरा होने के बाद वह बजरंगी भाईजान के सीक्वल की शूटिंग शुरू करेंगे। वह अपने काम पर बेहद ध्यान देते है ,और जिन फिल्मों में काम कर रहे हैं हो सकता है। वह फिल्में बेहद सुपरहिट हो क्योंकि सलमान खान की ज्यादातर फिल्में लोगों के दिल में जगह कर जाती है।

By Editor