'तारक मेहता' शो में आने से पहले ऐसी दिखती थी बबीता जी, तस्वीर देख आपको भी नहीं होगा यकीन

सब टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) 2008 से ही दर्शकों को एंटरटेन कर रहा है। इस शो की बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता कितनी ग्लैमरस हैं वो तो आप जानते ही हैं सोशल मीडिया पर उनके ग्लैमर का जादू अक्सर छाया रहता है.  इस बार मुनमुन दत्ता ने अपनी थ्रो बैक तस्वीरें शेयर कर अपने मॉडलिंग के दिनों की झलक दिखाई है. 

 

ये भी पढ़े-न फिल्में, न विज्ञापन, फिर कैसे चलता है रेखा के घर का खर्चा ? जानिए उनके इनकम सोर्स

 

मुनमुन दत्ता एक्टिंग में आने से पहले मॉडलिंग करती थीं और अपने पहले इंटरनेशनल शूट के लिए वो ऑस्ट्रेलिया गई थीं. इस ट्रिप की ढेर सारी शानदार तस्वीरें मुनमुन दत्ता ने शेयर की हैं. इन तस्वीरों से साफ पता चलता है कि सालों पहले मॉडलिंग के दिनों में बबीता जी कैसी दिखती थीं. ब्लू टॉप और जींस में मुनमुन दत्ता को पहचानना वाकई मुश्किल है. 

 

 

मुनमुन दत्ता ने एक के बाद एक कई तस्वीरें शेयर की हैं और उन बीते दिनों को याद भी किया है. मुनमुन ने कैप्शन में बताया भी है कि ये मॉडलिंग असाइनमेंट उन्हें कॉलेज के दिनों में मिला था. मुनमुन दत्ता ने कॉलेज के दिनों में ही मॉडलिंग करनी शुरू कर दी थी और उनकी किस्मत तब खुली जब उन्हें ऑस्ट्रेलिया जाने का मौका मिला. उस वक्त फोन भी नहीं होते थे लिहाजा उन्होंने ये सारी तस्वीरें Kodak के कैमरे से खीची थीं.

'तारक मेहता' शो में आने से पहले ऐसी दिखती थी बबीता जी, तस्वीर देख आपको भी नहीं होगा यकीन

Munmun Dutta Photos

मुनमुन दत्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और वो अक्सर अपनी शानदार तस्वीरें शेयर कर खबरों में बनी रहती हैं लेकिन इस बार वो अपनी थ्रोबैक तस्वीरों को लेकर चर्चा में हैं. मुनमुन दत्ता पिछले 13 सालों से तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता जी का रोल प्ले कर रही हैं और इस स्टाइलिश अंदाज में उन्हें खूब पसंद किया जाता है. 

 

ये भी पढ़े-शाहरुख खान को लेकर अभिनेत्री जूही चावला ने किया बड़ा खुलासा, कहा- ‘डर’ फिल्म में…

By Editor