दीपिका पादुकोण ने खोला अपना बेडरूम सीक्रेट, कहा – रणवीर बेड पर भी….
Spread the love

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भारत की जानी-मानी अदाकाराओं में से एक हैं। बता दें कि दीपिका भारत की सबसे ज्यादा महंगी अदाकारा हैं। एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। वो आए दिन कोई-न-कोई बेहतरीन पोस्ट शेयर करती रहती हैं। फैंस भी उनकी इन पोस्ट्स को काफी ज्यादा पसंद करते हैं। बता दें कि दीपिका अक्सर सुर्खियों में भी छाई रहती हैं। हाल ही में दीपिका (Deepika) ने अपने पति का बेडरुम सीक्रेट सबके सामने रिवील कर दिया है।

 

ये भी पढ़े-इस वजह रवीना टंडन ने छुपाई थी बेटियों को गोद लेने की बात, सालों बाद एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

 

आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की जोड़ी भारत की जनता की कुछ पसंदीदा जोड़ियों में से एक है। दोनों की जोड़ी लोगों को बहुत पसंद आती है। वहीं दीपिका ने अपने पति रणवीर सिंह के बेडरुम सीक्रेट्स सबके सामने ओपन कर दिए हैं। जिसे सुनकर सब हैरान हैं। बता दें कि दीपिका ने अपने पति रणवीर सिंह के बारे में बताया कि वो काफी समय लेकर काम करने वाले लोगों में से एक हैं।

 

दीपिका ने आगे कहा कि वो नहाने में बहुत समय लगाते हैं। बाथरुम में जाते हैं तो काफी समय लगाते हैं। इसके बाद दीपिका ने कुछ ऐसा बोल दिया, जिसे सुनकर रणवीर भी हैरान रह जाएंगे। दीपिका ने बोला कि रणवीर सिंह बेड पर भी काफी समय लगाते हैं। उनके ऐसा बोलने पर सब की आंखें खुली की खुली रह गई। जिसके बाद दीपिका अपनी बात संभालते हुए कहती हैं कि उनका मतलब था कि रणवीर बेड पर सोने जाने के लिए भी काफी समय लगाते हैं।

 

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने काफी कोशिश करके अपनी बात को कवरअप किया था। लेकिन उनकी बात से लोग कुछ और ही मतलब निकाल रहे हैं। रणवीर को लेकर एक्ट्रेस का ये खुलासा लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। साथ ही इसे जमकर शेयर किया जा रहा है। फैंस उनके इस खुलासे पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

 

 

अगर बात करें दोनों कलाकारों के वर्कफ्रंट की तो एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण जल्द ही रोमेंटिक-ड्रामा फिल्म ‘गहराइयां’ में नज़र आएंगी। जिसमें सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे और दिग्गज कलाकार नसिरुदीन शाह भी नज़र आएंगे। वहीं अगर बात करें उनके पति एक्टर रणवीर सिंह की तो वे जल्द ही ‘जयेशभाई जोरदार’ और ‘सर्कस’ जैसी बड़ी फिल्मों में नज़र आएंगे। फैंस को दोनों की इन फिल्मों का बेसब्री से इंतेजार है।

 

ये भी पढ़े-अब ऐसी दिखती है ‘बजरंगी भाईजान’ की मुन्नी, पांच साल में बदल गया है पूरा लुक

By Editor