जब जैकी श्रॉफ ने सरेआम अनिल कपूर को जड़ दिए 17 थप्पड़, इस बात को लेकर दोनों में...

अनिल कपूर (Anil Kapoor) और जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) ने अपने करियर में एक साथ कई फिल्मों में काम किया है। दोनों की जोड़ी (Anil Kapoor And Jackie Shroff film) जब भी किसी फिल्म में नजर आई, तो फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई। दोनों की जोड़ी ने सिनेमा जगत एक के बाद एक कई सुपरहिट फिल्में दी, लेकिन एक दौर ऐसा भी था जब जैकी श्रॉफ ने अनिल कपूर को 17 थप्पड़ जड़ दिए थे। क्या था यह किस्सा.. आइए हम आपको बताते हैं।

 

ये भी पढ़े- माधुरी दीक्षित ने इस शख्स की वजह से की थी डॉक्टर नेने से शादी….

 

जैकी ने जड़े अनिल को 17 थप्पड़

अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ के इस किस्से का जिक्र खुद जैकी श्रॉफ ने किया था। यह घटना फिल्म परिंदे (Film Parinda) की शूटिंग के दौरान की है। फिल्म के 30 साल पूरा होने पर जैकी श्रॉफ ने बताया कि- कैसे उन्हें एक शॉर्ट करने के लिए एक्टर अनिल कपूर को 17 थप्पड़ मारने पड़े थे।

 

एक सीन को परफेक्ट बनाने के लिए मारे थप्पड़

जैकी श्रॉफ ने परिंदे फिल्म में अनिल कपूर के बड़े भाई का किरदार निभाया था। इस फिल्म में दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने काफी सराहा था। वहीं फिल्म के एक सीन में जहां वह अनिल कपूर को थप्पड़ मारते नजर आते हैं। इस शार्ट के लिए जैकी श्रॉफ ने अनिल कपूर को थप्पड़ जड़ा और डायरेक्टर ने भी सीन को मंजूरी दे दी, लेकिन यह शॉट अनिल कपूर को बिल्कुल पसंद नहीं आया और वह इसमें और भी जान डालना चाहते थे।

 

बार-बार रिटेक होता रहा सीन

ऐसे में अनिल कपूर ने इस शॉट को रिटेक करने की मांग की, जिसके कारण उन्हें जैकी श्रॉफ ने 17 थप्पड़ मारे थे। इस बारे में जैकी श्रॉफ ने बताया कि अनिल सीन में जान डालना चाहते थे और दिखाना चाहते थे कि उन्हें उनके बड़े भाई ने थप्पड़ मारा है। पहले शॉट ओके था और उसमें एक्सप्रेशन भी अच्छा था, लेकिन अनिल ने फिर भी इसे मना करते हुए इस शॉट को बेस्ट बनाने के लिए यह सब किया।

 

ये भी पढ़े-फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ की रीटा का बदल गया पूरा लुक, तस्वीर देख दंग रह जायेंगे

 

जैकी श्रॉफ ने बताया कि शॉट ओके होने के बाद भी अनिल कपूर कहने लगे कि उन्हें इस शॉर्ट में और जान चाहिए और वह उन्हें दोबारा थप्पड़ मारे। वह शार्ट से संतुष्ट नहीं है। उस शार्ट की वजह से उन्होंने दोबारा थप्पड़ मारा, लेकिन अनिल फिर भी संतुष्ट नहीं हुए। ऐसे करते-करते 17 चांटे मारे गए थे। मैं ऐसा बिल्कुल नहीं चाहता था, लेकिन फिर भी मुझे मारने पड़े क्योंकि अनिल ऐसा चाहते थे।

By Editor