जब भरे शो में काजोल ने उड़ाया था अजय देवगन का मजाक, कह दी थी ऐसी बात जिसे सुनकर...

काजोल (Kajol) और अजय देवगन (Ajay Devgn) की जोड़ी बॉलीवुड कि उनमें से आती है जहां शादी के बाद भी प्यार बेशुमार है । काजोल और अजय देवगन की जब जोड़ी जमी तो लोगों को खूब हैरानी हुई थी. क्योंकि जहां एक ओर अजय देवगन गिने चुने शब्दों में अपनी पूरी बात कह जाते हैं, तो वहीं दूसरी ओर काजोल जिनकी कभी बातें खत्म नहीं होती. जी हां ये बात तो सभी जानते हैं कि काजोल को 5 मिनट चुप बैठना कितना मुश्किल लगता है.

 

ये भी पढ़े-जब जैकी श्रॉफ ने सरेआम अनिल कपूर को जड़ दिए 17 थप्पड़, इस बात को लेकर दोनों में…

 

ऑपोजिट अट्रैक्ट्स वाली कहावत इस जोड़ी पर बिल्कुल फिट बैठती है. ज्यादातर रिश्तों में कपल्स जहां एक दूसरे को निक नेम देते हैं, या बाबू शोना कहकर बुलाते है. तो वहीं काजोल अपने पति अजय को अजय देवगन ही कहकर बुलाती हैं. इसके पीछे का रीजन बताते हुए काजोल ने शो में अजय देवगन का खूब मजाक बनाया था.

 

दरअसल हुआ यूं था की कपिल के शो द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma show) में जब काजोल (Kajol) के साइकिल से गिरने वाले इंसीडेंट पर बात हो रही थी, तो शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने बताया था कि कैसे पहले तो काजोल की याददाश्त खो जाती है लेकिन अजय (Ajay Devgn) से बात करने के बाद वापस आ जाती है. जब इसका मतलब कपिल उनसे पूछते हैं तो काजोल कहती हैं क्योंकि वो अजय देवगन हैं.

 

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) को काजोल के मुंह से अजय देवगन सुनकर काफी हैरानी हुई. कपिल ने काजोल से पूछ डाला कि आप उन्हें शोना या बाबू नहीं बुलाती क्या? इसे सुन एक्ट्रेस बीच शो में कुछ ऐसा बोल उठी जिसने सबको हंसा डाला. उन्होंने शो में अजय देवगन का खूब हंसी मजाक उड़ाया.

 

ये भी पढ़े-माधुरी दीक्षित ने इस शख्स की वजह से की थी डॉक्टर नेने से शादी….

 

काजोल ने कहा – मैं उन्हें अजय देवगन इसलिए बुलाती हूं क्योंकि वो उनका नाम है और वैसे आपको अजय कहीं से शोना लगते हैं क्या… काजोल के साथ-साथ शाहरुख ने भी अजय की खूब खिल्ली उड़ाते हुए कहा- सिंघम… वैसे ये मस्ती मजाक तो केवल शो के लिए था. असल जिंदगी में काजोल अजय देवगन से कितना प्यार करती हैं, इस बात से तो सब वाकिफ हैं ही.

By Editor