अजय देवगन ने बीच में ही छोड़ा था अपना हनीमून, घर जाने की जिद्द करने लगे थे एक्टर, ये थी वजह

बॉलीवुड के पावर कपल की बात आती है तो इस लिस्ट में अजय देवगन (Ajay Devgan) और काजोल (Kajol) का नाम सबसे पहले आता है।  दोनों की शादी को 23 साल पूरे हो चुके हैं लेकिन आज भी इनकी शानदार बॉन्डिंग देखने को मिलती है. काजोल और अजय देवगन के हनीमून से जुड़ा एक किस्सा आज भी बहुत मशहूर है. हुआ यूं था कि दोनों शादी के बाद हनीमून के लिए वर्ल्ड टूर पर निकले थे, लेकिन फिर टूर के बीच में ही अजय देवगन (Ajay Devgn) घर जाने की जिद्द करना शुरू कर दिया था. आइए बताते हैं आखिर ऐसा क्यों हुआ था.

 

ये भी पढ़े-जब सलमान के साथ काम करने से आमिर खान ने कर दिया था मना, बोले- उस जैसे इंसान….

 

शादी से पहले काजोल ने रखी थी ये शर्त

इंडिया टुडे में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, काजोल (Kajol) ने अजय देवगन के सामने शर्त रखी थी कि शादी के बाद दोनों दो महीने के लिए वर्ल्ड टूर पर जाएंगे, लेकिन बीच हनीमून में ही अजय देवगन (Ajay Devgn) घर जाने की जिद्द पकड़ लिए. इंटरव्यू के दौरान काजोल ने बताया था, हम शादी के बाद हनीमून के लिए निकल पड़े. हम ऑस्ट्रेलिया से लॉस एंजेलिस और फिर लास वेगास पहुंचे. इसमें तकरीबन एक महीने से ज्यादा दिन बीत चुके थे.

 

घर जाने की जिद्द करने लगे थे अजय देवगन

काजोल (Ajay Devgn) ने आगे बताया कि जब हम ग्रीस पहुंचे तो अजय टूर से बहुत थक चुके थे और फिर घर वापस चलने की बात कहने लगे थे. उन्होंने कहा, हम ग्रीस में थे और लगभग 40 दिन बीत चुके थे. एक सुबह अजय उठे और मुझसे कहने लगे कि उन्हें तेज बुखार और सिर में दर्द है. मैंने कहा कि दवा ले आती हूं. लेकिन वह कहने लगे कि मैं ठीक नहीं हूं. फिर मैंने पूछा कि तो अब हमें करना चाहिए. वह बोले, घर चलो. मैं बोली, सिर दर्द के लिए घर चले? वह बोले, मैं बहुत थक चुका हूं. बस अब चलो. काजोल ने बताया कि ऐसे में हम बीच हनीमून से मुंबई वापस आना पड़ गया था.

 

23 साल पहले रचाई थी शादी

गौरतलब है कि अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल (Kajol) ने साल 1994 में एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था. लगभग 5 साल साथ रहने के बाद दोनों ने साल 1999 में शादी करने का फैसला किया. कपल ने शादी के लिए प्राइवेट सेरेमनी रखी थी जिसमें दोनों के परिवार और करीबी लोग शामिल हुए थे. बताते चलें कि पिछली बार साल अजय देवगन और काजोल ने 2018 में फिल्म ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ में साथ काम किया था, जिसमें दोनों की केमिस्ट्री को बहुत पसंद किया गया.

 

ये भी पढ़े-इस शर्त पर की थी करीना कपूर ने सैफ अली खान से शादी, जानकर आपको भी…

By Editor