इसलिए डॉक्टर नेने पर फ़िदा हो गई थी माधुरी दीक्षित, बताई प्यार करने की वजह
Spread the love

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और श्रीराम माधव नेने (Shriram Madhav Nene) की पहली मुलाकात 1999 में हुई थी। एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी प्रेम कहानी खुद अपने शब्दों में बयां की थी।माधुरी ने इंटरव्यू में कहा था, “मैं श्रीराम की जिस खूबी पर फिदा हुई थी, वह यह थी कि उन्हें एक्ट्रेस माधुरी नहीं, सिर्फ माधुरी से प्यार हुआ था। उन्हें तो यह तक पता नहीं था कि मैं इंडिया में कितनी पॉपुलर हूं। पहली मुलाकात उन्होंने मुझे एक सिंपल लड़की की तरह ही ट्रीट किया। उन्होंने जिस जुनून के साथ अपने प्रोफेशन और अपने मरीजों के बारे में बातें शेयर की थीं, वे मेरे दिल को छू गईं। उनकी संजीदगी मुझे भा गई।”

 

ये भी पढ़े-जब भरे शो में काजोल ने उड़ाया था अजय देवगन का मजाक, कह दी थी ऐसी बात जिसे सुनकर…

 

पहली डेट पर माउंटेन बाइकिंग पर ले गए थे श्रीराम

माधुरी बताती हैं कि पहली मुलाकात के बाद हम दोनों ने एक-दूसरे को कुछ समय तक डेट किया। वे अमेरिका में रहते थे, मैं यहां इंडिया में। हम लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशन में भी रहे, फिर भी एक-दूजे को बखूबी समझा। हमारी पसंद भी अलग थीं। पहली डेट पर वे मुझे माउंटेन बाइकिंग पर ले गए थे। यह मेरे लिए अजीबोगरीब अनुभव था। इसके बाद 1999 में हमने शादी कर ली। अब दोनों दो बेटों एरिन और रयान के पेरेंट्स हैं।

 

ड्रेसिंग पर मीठी नोकझोंक

माधुरी बताती हैं कि हम दोनों के ओपिनियन सेम नहीं हैं, पर हां गोल जरूर सेम हैं। ड्रेसिंग को लेकर हमारे बीच मीठी नोकझोंक होती रहती है। बच्चों के लिए डिसीजन को लेकर भी कभी-कभार नोकझोंक होती रहती है। बहरहाल, मेरे कॅरिअर को लेकर वे इंडिया शिफ्ट हो गए। मेरे सपनों को अपना ख्वाब बनाया। उसे साकार करने में मेरा पूरा साथ दिया। मेरे लिए इससे बेहतर प्यार की सौगात और क्या हो सकती है?’

 

ये भी पढ़े-जब जैकी श्रॉफ ने सरेआम अनिल कपूर को जड़ दिए 17 थप्पड़, इस बात को लेकर दोनों में…

By Editor