फिल्म ‘आंखें' में गोविंदा की हीरोइन 'चंद्रमुखी' बदल गई पूरी, तस्वीर देख नहीं होगा यकीन

आप सभी को याद तो होगी ही साल 1993 में आई फिल्म ‘आंखें’ (‘Aankhen’). जी हां, हम उसी ‘आंखें’ फिल्म की बात कर रहे हैं, जिसमें गोविंदा (Govinda) और चंकी पांडे (chunky pandey) ने अपनी जबरदस्त कॉमेडी से लोगों का भरपूर मनोरंजन किया था. यह फिल्म अपने समय की सुपरहिट फिल्मों में से एक थी.

 

ये भी पढ़े-धर्मेंद्र ने इस एक्ट्रेस संग काम करने के लिए किया था दस साल इंतज़ार, नाम जानकर आपको भी…

 

फिल्म में चंद्रमुखी (Chandramukhi) का किरदार भी खूब पॉपुलर हुआ था, जिसे कि जानी-मानी एक्ट्रेस Shilpa Shirodkar ने निभाया था. खासकर, गोविंदा फिल्म में बिछड़ी हुई चंद्रमुखी को जिस तरह से रो-रोकर ढूंढते हैं और बुलाते हैं, उसने तो एक अलग ही बेचमार्क सेट कर दिया था.

 

फिल्म को रिलीज हुए 29 साल से भी अधिक का समय हो चला है और इन सालों में चंद्रमुखी यानी Shilpa Shirodkar का लुक काफी बदल गया है. शिल्पा शिरोडकर की एक लेटेस्ट फोटो सामने आई है, जिसे देखने के बाद लोग पहचान नहीं पा रहे हैं कि ये वही चंद्रमुखी हैं.

 

इस फोटो में शिल्पा शिरोडकर किसी लड़की के साथ दिखाई दे रही हैं. फोटो और कमेंट्स देखने के बाद यही लग रहा है कि लड़की उनकी बेटी हैं. फोटो में शिल्पा काफी बदली-बदली लग रही हैं. नो मेकअप लुक में शिल्पा पहचान में नहीं आ रहीं.

 

 

बता दें, शिल्पा शिरोडकर बॉलीवुड एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर की बहन हैं. गोपी किशन, बेवफा सनम, किशन कन्हैया, रघुवीर जैसी फिल्मों में भी Shilpa Shirodkar नजर आई हैं. शिल्पा टीवी पर भी एक्टिव हैं. उन्हें एक मुट्ठी आसमान, सिलसिला प्यार का, सावित्री देवी कॉलेज एंड हॉस्पिटल जैसे शोज में देखा जा चुका है. 

ये भी पढ़े-किसी हिरोइन से कम नहीं भाग्यश्री की बेटी, खूबसरती में मां को भी देती हैं टक्कर, देखे तस्वीर…

By Editor