किसी एक्ट्रेस से कम नहीं रजनीकांत की बेटी, खूबसूरती के मामले देती है बड़ी-बड़ी हीरोइन को टक्कर
Spread the love

साउथ के सुपरस्टार जिनके बारे में पूरा भारत जनता है हम बात कर रहे है रजनीकांत (Rajinikanth) के बारे में. तमिल फिल्मों से लेकर बॉलीवुड फिल्मों तक बॉलीवुड फिल्मों में अपना नाम बनाने वाले रजनीकांत के इतने बड़े फैन हैं कि कोई भी अभिनेता उनके करीब भी नहीं है।

 

ये भी पढ़े-शाहरुख़ खान के घर का खाना नहीं खाते है आमिर खान, टिफिन साथ में लेकर जाते है एक्टर, ये है वजह

 

बहुत कम लोग जानते हैं कि इस अभिनेता का असली नाम शिवाजीराव गायकवाड़ है। सुपरस्टार जैकी चैन के बाद रजनीकांत एशिया के सबसे बड़े और सबसे महंगे अभिनेता हैं। लेकिन आज हम आपको रजनीकांत की बेटी के बारे में बताने जा रहे हैं।

 

जो खूबसूरती के मामले में बड़ी से बड़ी हीरोइन को आसानी से टक्कर दे देती है। ऐश्वर्या सुपरस्टार रजनीकांत की सबसे छोटी बेटी हैं। ऐश्वर्या ने तमिल सुपरस्टार धनुष से 2010 में शादी की थी। धनुष के बारे में तो आप सभी जानते हैं। धनुष ने कोलावरी डी के साथ दुनिया में अपना नाम भी बनाया है।

 किसी एक्ट्रेस से कम नहीं रजनीकांत की बेटी, खूबसूरती के मामले देती है बड़ी-बड़ी हीरोइन को टक्कर

 

इसके साथ ही आपने धनुष को फिल्म रंजना में भी देखा होगा. फिल्म में सोनम कपूर के साथ धनुष भी बतौर हीरो और सिंगर थे। सुपरस्टार रजनीकांत की सबसे छोटी बेटी ऐश्वर्या न सिर्फ बेहद खूबसूरत हैं बल्कि टैलेंटेड भी हैं। ऐश्वर्या को फिल्मी दुनिया में एक अच्छी बैक सिंगर के तौर पर भी जाना जाता है। और एक कुशल फिल्म निर्देशक के रूप में भी अच्छी प्रतिष्ठा बनाई है।

 

ये भी पढ़े-‘तारक मेहता’ शो छोड़ने वाले है दिलीप जोशी, अब यह कलाकार निभाएगा जेठालाल का किरदार

By Editor