क्या सच में इस वजह से दिशा वकानी ने छोड़ा तारक मेहता का उल्टा चश्मा? फैंस को है अब भी इंतजार
Spread the love

पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में अगर कोई भी नया मेम्बर आता है तो, या फिर कोई पुराना मेम्बर इस शो को छोड़कर जाता है तो, उसकी खबरे समाचार पत्रों और सोशल मीडिया पर छाने लगती है। पिछले कई सालों से इस शो की और फेमस टीवी एक्ट्रेस दिशा वकानी (दया बेन) तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो नज़र नहीं आ रही है। शो छोड़ने पर कई जगहों पर दिश के मां बनाने की वजह बताई गई। वहीं किसी और ने कुछ और वजह बताई लेकिन, कभी किसी ने एक सटीक जवाब नहीं दिया कि आखिर दिशा वकानी ने इस शो को छोड़कर क्यों चली गई।

 

ये भी पढ़े- कभी सेट से धक्के मारकर रवीना ने इस बच्चे को निकलवाया था बाहर, आज करता है बॉलीवुड पर राज

 

आज इस लेख में हम आपको असल वजह बताने जा रहे हैं।दरअसल, साल 2017 में दिशा वकानी ने इस शो को अलविदा कह दिया था और उस समय कहा जा रहा थी कि वो मां बनने वाली है इसलिए इस शो को छोड़कर जा रही हैं। लेकिन, उनके जाने के बाद भी तारक मेहता का उल्टा चश्मा की तरफ से बार-बार बोला जा रहा था कि कुछ समय बाद वो फिर से इस शो में वापिसी करेंगी। लेकिन, बीते तीन सालों बाद भी उनका वापिस न आना कई दर्शोकों के लिए आज भी एक परिकल्पना बना हुआ है।

 

क्या फिर से दिखेंगी शो में?

खबरों के अनुसार माने तो अभी तक कोई उम्मीद नहीं है कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दया बेन (दिशा वकानी) वापिसी कर सकती है। सोशल मीडिया या फिर शो के हवाले से कई बार कहा गया है कि दिशा अपने बच्चे और परिवार को अधिक समय नहीं दे पा रही थी इसलिए इस शो को छोड़कर चली गई। कई बार दिश के हवाले से भी खबर आई थी कि वो अपने परिवार को अधिक समय देना चाहती है इसलिए वो अभी तक शो में वापिस लौटकर नहीं आई हैं। ऐसी भी खबरें हैं कि पति मयूर पांड्या नहीं चाहते कि दिशा शो में वापसी करें।

 

Disha Vakani

 

दिशा वकानी की करियर के बारे में 

आपकी जानकारी के लिए बता दें दिश वकानी ने साल 2015 में मुंबई बेस्ड अकाउंटेंट मयूर पांड्या से शादी की थी। दिशा का जन्म 17 सितंबर, 1978 को अहमदाबाद में हुआ। दिशा वकानी तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी शो के साथ-साथ मंगल पांडे: द राइजिंग, फूल और आग, खिचड़ी, और जोधा अकबर जैसी कई फिल्मों में भी नज़र आ चुकी।

क्या सच में इस वजह से दिशा वकानी ने छोड़ा तारक मेहता का उल्टा चश्मा? फैंस को है अब भी इंतजार

नेहा मेहता और रोशन सिंह सोढ़ी

दिश के जाने के कुछ समय बाद इस शो से एक नहीं बल्कि दो-दो कलाकार ने अलविदा का दिया। शो में अंजली मेहता के नाम के से मशहूर नेहा मेहता ने भी शो को अलविदा कर दिया है। कहा जा रहा है कि वो पिछले 12 सालों से लगातार इस शो में काम कर रही थी। नेहा मेहता के बाद सोढ़ी नाम से मशहूर रोशन सिंह सोढ़ी ने भी शो को अलविदा कर दिया है।

 

ये भी पढ़े-जानिए आखिर क्यों तीन बच्चों के पिता प्रकाश राज को करनी पड़ी 56 की उम्र में दुबारा शादी

 

By Editor