अभिषेक के पैदा होने पर अमिताभ ने किया था ये गलत काम, महानायक को आज भी होता है अफसोस

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सारी दुनिया को सही और गलत में फर्क करना बखूबी सीखाते हैं, लेकिन अपने बेटे अभिषेक बच्चन के जन्म पर उन्होंने कुछ ऐसा काम किया था, जिसके लिए वे आज भी अफसोस करते हैं।  जीं हां ये बात सच है। अभिषेक बच्चन (Abhishek Bacchan) के पैदा होने पर अमिताभ बच्चन ने ऐसा काम किया था जो इतना गलत था कि उस कारण कई लोगों की नौकरी जाते-जाते बची थी।

 

ये भी पढ़े-बंटी तेरा साबुन स्लो है क्या’ का एड करने वाली एक्ट्रेस अब हो गई है बड़ी, तस्वीर देख दंग रह जायेंगे

 

इतना नहीं अमिताभ को अपने किए गलत कारनामे पर कोई पछतावा भी नहीं था,लेकिन आज उन्हें अपने उस काम का बहुत अफसोस होता है।आपको बता दें, अमिताभ ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि अभिषेक बच्चन के पैदा होने पर जब डाक्टर ने उन्हें बताया कि उनका बेटा हुआ है तो उन्होंने खुशी के मारे सब भूल गए और उसी खुशी में उन्होंने उस डाक्टर और उनके साथ काम करने वाली नर्स को वाइन पिलाई थी।

 

जिसके चलते उन डाक्टर और नर्स की नौकरी जाते-जाते बची थी, क्योंकि किसी ने उनकी शिकायत कर दी थी कि ड्यूटी के समय उन्होंने शराब पी है।उनकी इस हरकत से जब डॉक्टरों की नौकरी पर बन आई,तब बिग बी ने खुद जाकर हॉस्पिटल के लोगों से बात की और माफी मांगते हुए उन दोनों की नौकरी बचाई।

 

यही नहीं बिग बी ने बताया कि श्वेता के बाद अभिषेक के पैदा होने पर वह इतना खुश हो गए थे कि उन्हें किसी चीज का ख्याल ही नहीं रहा और इसी खुशी में वह सही-गलत भूल गए। उन्होंने अपने ड्राइवर से लेकर नौकर तक हर किसी को पैसे दिए और मिठाई भी बटवांईं।

 

ये भी पढ़े-इसलिए करीना कपूर पर फ़िदा हो गए थे सैफ अली खान, बोले- लाइफ पार्टनर में होना चाहिए ये तीन गुण

By Editor