जब मुकेश अम्बानी के पास पर्स में नही थे पैसे, माँगने पड़े थे ड्राइवर से पैसे उधार, जानिए क्या थी वजह

 मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की लाइफस्टाइल किसी राज महाराजा से कम नही हैं। मुकेश अम्बानी (Mukesh Ambani) जी को आज के समय मे सभी लोग जानते है और पूरे भारत मे शायद ही कोई व्यक्ति होगा जो कि मुकेश अम्बानी जी को नही जानता होगा जिसके चलते वर्तमान समय मे पूरी दुनिया इन्हें जानती है. मुकेश अम्बानी जी के निजी जीवन के बारे में बताए तो इनकी पत्नी का नाम नीता अंबानी है. मुकेश अम्बानी (Mukesh Ambani) जी के पास आज के समय मे करोड़ो की नही बल्कि अरबो की सम्पति है जिसके चलते वह अपना जीवन बहुत ही शानदार औरा आलीशान तरीके से व्यतीत करते है.

 

ये भी पढ़े-क्या सच में इस वजह से दिशा वकानी ने छोड़ा तारक मेहता का उल्टा चश्मा? फैंस को है अब भी इंतजार

 

इसी के चलते आज के समय में इन्हें पूरी दुनिया जानती है.आपको बता दे कि मुकेश अम्बानी जी और उनका पूरा परिवार हमेशा अपनी लाइफस्टाइल को लेकर सुर्ख़ियो में बने हुए रहते है. आपकीं जानकारी के लिए बता दे कि मुकेश अम्बानी इन दिनों सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियो में बने हुए है. ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में पता चला है कि अरबो की सम्पति के मालिक होने के बाद भी मुकेश अम्बानी जी ने अपने ड्राइवर से ही उधार माँग लिया था जिसके चलते वर्तमान समय मे हर जगह इन्ही कक बाते हो रही है.

 

आपकीं जानकारी के लिए बता दे कि यह बात किसी ओर ने नही बल्कि खुद मुकेश अम्बानी जी ने ही बताई है. आइए आपको आगे आर्टिकल में बताते है कि मुकेश अम्बानी ने इस बारे में क्या कहा था.मुकेश अम्बानी जी आज के समय मे अरबपति है और उनके पास वर्तमान समय मे पैसो की कोई भी कमी नही है जिसके चलते वह अपना जीवन बहुत ही शानदार और आलीशान तरीके से व्यतीत करते है. मुकेश अम्बानी जी के बारे में बताए तो हालहिं में उनका एक वीडियो सामने आया है जिसके अंदर उन्होंने अपने साथ हुई एक किस्से के बारे के बताया है.

 

Mukesh Ambani

 

आपको बता दे कि मुकेश अम्बानी जी किस ने बताया कि एक एक बार हालात ऐसे हो गए थे कि उन्हें अपने ड्राइवर से भी पैसे उधार माँगने पड़ गए थे. इसी के चलते वर्तमान समय मे हर जगह इन्ही की बाते हो रही है. आइए आपको आगे आर्टिकल में बताते है कि ऐसी क्या वजह आ गई कि मुकेश अम्बानी जी अरबो की सम्पति के मालिक होने पर भी ड्राइवर से पैसे माँगने पड़ गए थे.मुकेश अम्बानी जी इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा सुर्ख़ियो में बने हुए है जिसके चलते वर्तमान समय मे हर जगह इन्ही की बाते हो रही है.

 

ऐसा इसलिए क्योंकि मुकेश अम्बानी जी का एक वीडियो सामने आया है जिंसमे वह बता रहे है कि उन्हें ड्राइवर से पैसे माँगने पड़ गए थे. मुकेश अम्बानी को ऐसा इसलिए करना पड़ा क्योंकि उन्हें रोड साइड खड़े किसी गरीब आदमी को पैसे देंने थे और उनके पास खुल्ले पैसे नही थे जिसके चलते उन्होंने अपने ड्राइवर से पैसे लेकर उस व्यक्ति को दिए. मुकेश अम्बानी जी आगे बताया कि वह हमेशा अपने पास पर्स में कम ही पैसे लगते है. आपको बता दे की मुकेश अम्बानी जी अपने ड्राइवर को महीने की लगभग 2 लाख रुपए सैलरी देते है.

 

ये भी पढ़े-कभी सेट से धक्के मारकर रवीना ने इस बच्चे को निकलवाया था बाहर, आज करता है बॉलीवुड पर राज

By Editor