इस वजह से सलमान ने खा ली थी रवीना के साथ कभी काम न करने की कसम, दोनों की बीच अक्सर...
Spread the love

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने अपनी फिल्मों और अपने अंदाज से हिंदी सिनेमा में जबरदस्त पहचान बनाई है।रवीना टंडन आज भले ही फिल्मों में कम नजर आती हों लेकिन कभी वह टॉप की एक्ट्रेस हुआ करती थीं। अपनी खूबसूरती के साथ-साथ रवीना ने अपनी एक्टिंग से भी लाखों दिलों में जगह बनाई थी। उन्होंने अपने करियर में कई बड़े स्टार्स के साथ काम किया है। साथ ही, कई हिट फिल्में भी दी हैं।

 

यह भी पढ़ें-90 के दशक में सलमान की हीरोइन थी ये एक्ट्रेस, दबंग खान को लेकर किया हैरान करने वाला खुलासा

 

वह बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (Salman Khan) के साथ भी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। लेकिन आपको ये जानकर हैरानी होगी कि रवीना के साथ पहली ही फिल्म में काम करने के बाद सलमान ने कसम खा ली थी कि वह उनके साथ दोबारा कभी काम नहीं करेंगे।दरअसल, रवीना टंडन ने अपने करियर की शुरुआत ही सलमान खान के साथ की थी। रवीना टंडन की डेब्यू फिल्म ‘पत्थर के फूल’ थी। ये फिल्म 1991 में रिलीज हुई थी।

 

Salman Khan and Raveena Tandon

 

फिल्म को अनंत बलानी ने डायरेक्ट किया था। इसमें सलमान खान और रवीना टंडन लीड रोल में थे। फिल्म और उसके गानों को लोगों ने काफी पसंद किया। वहीं, सलमान और रवीना की जोड़ी भी लोगों के बीच छा गई थी। लेकिन शूटिंग के दौरान दोनों के बीच अक्सर झगड़े हुआ करते थे। इसका खुलासा खुद रवीना ने किया है।

 

अपने बॉलीवुड डेब्यू के बारे में बात करते हुए रवीना ने पिंकविला को बताया, “हम लोग एक ही क्लास के उन दो बच्चों की तरह थे जो हर चीज के लिए आपस में लड़ते थे। उस वक्त मेरी उम्र सोलह साल की थी और सलमान तेईस साल के थे। हम दोनों ही बिगड़ैल थे। सलमान और मेरा नेचर बिल्कुल एक जैसा है और हमारी परवरिश भी लगभग एक ही घर में हुई है। क्योंकि सलीम अंकल और मेरे पापा साथ में काम करते थे। यह बिल्कुल घर के झगड़ों को वहां पर लेकर जाने जैसा था।”

दुनिया का सबसे बड़ा परिवार :  39 बीवियां और 94 बच्चे, 100 कमरों के मकान में रहते है एक साथ

रवीना ने आगे कहा, “हम पूरी फिल्म के वक्त झगड़ा ही करते रहते थे और सलमान ने कह दिया था, ‘अब मैं इसके साथ बिल्कुल भी काम नहीं करूंगा।’ हालांकि उसके बाद हम ‘अंदाज अपना अपना’ में साथ नजर आए थे।” बता दें कि ‘अंदाज अपना अपना’ के अलावा रवीना टंडन और सलमान खान ने फिल्म ‘कहीं प्यार न हो जाए’ में भी साथ काम किया था।

 

यह भी पढ़ें-अब नौकरी की टेंशन छोड़ो, सिर्फ ₹10 हजार में शुरू करें ये बिजनेस, हर महीने होगी मोटी कमाई

By Editor