सारा अली खान अपनी सौतेली माँ करीना कपूर को कभी नहीं कहती माँ, एक्ट्रेस ने खुद बताई वजह

बॉलीवुड की सबसे प्यारी जोड़ियों में से एक करीना और सैफ (Kareena and Saif) एक बहुत ही खूबसूरत जोड़ी है. सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर (Kareena kapoor) की शादी को कई साल बीत चुके हैं। इस जोड़े को कई कपल्स अपना आइडल मानते हैं। हालांकि, इनकी फैमिली लाइफ आम लोगों जैसी होकर भी आम नहीं है। सैफ और करीना ने जब एक-दूसरे को अपना बनाया था, तो उस दौरान एक्टर के बच्चे भी बड़े हो चुके थे। उनकी बेटी सारा अली खान उस वक्त 17 साल की थीं।

 

ये भी पढ़े-जानिए आखिर क्यों लता मंगेशकर हमेशा पहनती थी सफेद साड़ी, स्वर कोकिला ने खुद बताई थी वजह

 

ऐसे में करीना के लिए भी ये अहम था कि उनकी सैफ के बच्चों के साथ ट्यूनिंग जमे और ऐसा करने में ऐक्ट्रेस कामयाब भी हुईं। हालांकि, क्लोज होते हुए भी सारा कभी भी बेबो को ‘मां’, ‘मॉम’ या ‘छोटी मां’ जैसे नामों से नहीं बुलाती हैं और इसके पीछे की वजह उन्होंने खुद शेयर की थी।दरहसल एक शो के दौरान सारा से सैफ के सामने ही पूछा गया कि वो करीना को क्या बुलाती हैं? क्या वह छोटी मां कह कर बुलाती हैं?

 

सारा ने इस बात पर खुलकर जवाब दिया कि उनके पिता ने कभी उन पर जोर नहीं डाला की वह उनकी दूसरी मां हैं। जिसके वजह से उन्होंने कभी दबाव महसूस नहीं हुआ कि वह उनको मां की तरह ट्रीट करे। उन्होंने बताया कि वो करीना को ‘के’ या ‘करीना’ ही कहकर बुलाती हैं और दोस्तों जैसा ही बांड है उनके बीच। सारा ने ये भी रिवील किया था कि करीना कपूर ने कभी भी उनकी मां बनने की कोशिश नहीं की।

 

उन्होंने बताया था कि बेबो से जब उनकी मुलाकात हुई थी, तब उन्होंने कहा था ‘देखो! तुम्हारी मां बहुत शानदार व्यक्ति हैं। मैं बस ये चाहती हूं कि तुम और मैं फ्रेंडली रिश्ता शेयर कर सकें’। सारा ने इसके बाद मजाकिया लहजे में जाहिर किया था कि उन्हें लगता है कि अगर वह करीना को ‘छोटी मां’ जैसे टाइटल से बुलातीं तो ऐक्ट्रेस का ‘नर्वस ब्रेकडाउन’ हो जाता। इन सब को देखते हुए ये तो कहना होगा कि करीना का ये तरीका काम आ गया. अपने सौतेले रिश्तो को इतना संजो कर रखा है. साथ में सैफ का भी अच्छा रोल रहा हैं।

 

ये भी पढ़े-जाने आखिर क्यों शशि कपूर की इस फिल्म की वजह से राजेश खन्ना को बदलना पड़ा था अपना नाम

By Editor