आखिर क्यों करोड़ों के मालिक होने बाद भी 1 BHK फ्लैट में रहते हैं सलमान, खुद भाईजान ने बताई वजह
Spread the love

सब जानते हैं बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के पास किसी चीज की कोई कमी नहीं हैं। सलमान खान (SALMAN KHAN) अपनी फिटनेस और जबर्दस्त एक्टिंग की वजह से ख़बरों में बने रहते हैं. सलमान खान अभी हाल ही के दिनों में अपनी अपकमिंग फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रुथ के प्रमोशन में बिजी थे. इस फिल्म में उनके बहनोई आयुष शर्मा भी नजर आये थे. इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान सलमान खान अपने जीजा आयुष शर्मा के साथ हर इवेंट और रिएलिटी शो में दिखाई दे रहे थे.

 

ये भी पढ़े-‘टार्जन’ फिल्म में अजय देवगन के बेटे का किरदार निभाने वाले राज अब दिखता है ऐसा

 

इस कड़ी में सलमान (SALMAN KHAN) और आयुष ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे. शो में भाईजान के साथ आयुष शर्मा, महिमा मकवाना और डायरेक्टर महेश मांजरेकर भी नजर आए. इस शो के दौरान भाईजान ने बताया कि वह 1बीएचके के मकान में क्यों रहते हैं, जबकि उनके पास करोड़ों की प्रॉपर्टी है.इस शो के दौरान कपिल शर्मा, सलमान खान (SALMAN KHAN) से सवाल करते हैं, आप अपनी पर्सनल लाइफ में एक बेडरूम हॉल वाले घर में रहते हैं. क्या आप रियल लाइफ में अपने ऊपर खर्चा नहीं करते हैं?

 

कपिल के इस सवाल का जवाब देते हुए सलमान कहते है. सलमान खान ने बताया कि उन्हें ज्यादा पैसे खर्च करना पसंद नहीं है.सलमान खान (SALMAN KHAN) के बाद कपिल शर्मा, आयुष से सवाल करते हैं, जब भी आप घर पर मिलते हैं, तो परिवार की तरह बैठे हो. लेकिन जब आप सेट पर सलमान भाई के सामने खड़े रहते हैं तो आपको क्या फर्क लगता है.

 

Salman Khan

 

कपिल शर्मा के इस सवाल पर आयुष कहते हैं, ‘सेट पर बहुत ज्यादा फर्क रहता है. लगभग हर दूसरे-तीसरे दिन हम इनसे मिलने जाते हैं और हंसी-मजाक करके घर वापस लौट आते हैं. एक बार ऐसा हुआ कि, अर्पिता घर से बाहर गई हुई थी मैं भाई से मिलने गया था. घर गया तो भाई ने बोला- ‘तू बड़ा अजीब इंसान है. तू बार-बार यहां क्यों आता है?’आयुष शर्मा की ये बात सुनकर सलमान खान (SALMAN KHAN), कपिल शर्मा और अर्चना पूरन सिंह जोर-जोर से हंसने लगते हैं.

 

इस शो पर सलमान खान ने अर्चना पूरन सिंह के साथ ‘पहला-पहला प्यार है’ गाने पर डांस भी किया था.सलमान खान (SALMAN KHAN) इस समय अपनी आगामी फिल्म एक था टाइगर के शूटिंग में व्यस्त हैं. सलमान खान इस समय कटरीना कैफ के साथ इस फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में सलमान खान (SALMAN KHAN) हमेशा की तरह एक सैनिक की भूमिका में नजर आने वाले हैं.खबरों की माने तो ये फिल्म भारत के एक जासूस के उपर आधारित है.आखिर क्यों करोड़ों के मालिक होने बाद भी 1 BHK फ्लैट में रहते हैं सलमान, खुद भाईजान ने बताई वजह

टाइगर सीरीज में सलमान खान की ये पहली फिल्म होगी, जिसमे रियल स्टोरी दिखाई जायेगी. इस फिल्म में भारत के उस जासूस की कहानी होगी, जिसने भारत के लिए हिन्दू छोड़ मुस्लिम धर्म अपनाया और पाकिस्तान में जाकर पाकिस्तानी लड़की से शादी की.इसके अलावा उसी जासूस की वजह से भारत को भारत-पाकिस्तान युद्ध में भारत को जीत के लिए काफी खुफिया जानकारी मिली थी. भारत के इस जासूस ने पाकिस्तानी लड़की से शादी के अलावा पाकिस्तानी सेना भी ज्वाइन किया था.

 

ये भी पढ़े- एक्ट्रेस रेखा की तरह बेहद सफल हैं उनकी 6 बहनें, जाने कहां रहती है और क्या करती हैं…

By Editor