सालो बाद अब ऐसी दिखती है 'सोनपरी' की फ्रूटी, खूबसूरती के सामने अच्छी-अच्छी एक्ट्रेस फेल
Spread the love

बचपन में हर किसी का कोई ना कोई फेवरेट सीरियल होता है। ज्यादातर बच्चों को जादू के सीरियल अधिक पसंद आते हैं। आप सभी लोगों को टीवी का सबसे मशहूर सीरियल सोनपरी (Sonpari) की प्यारी ‘फ्रूटी’ (‘fruity’) उर्फ तन्वी हेगड़े (Tanvi Hegde) आपको याद है?.“ भारतीय टीवी पर अब तक के सबसे प्यारे बाल कलाकारों में से एक तन्वी को शाकालाका बूम बूम के कुछ एपिसोड में भी देखा गया था. हालंकि अब तन्वी 30 साल की हो गई है. बेहद कम लोगों को याद होगा कि उन्होंने अपने करियर की शुरुआत रसना के लिए एक कैंपेन से की थी.

 

ये भी पढ़े-किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं उर्वशी रौतेला की मां, खूबसूरती के आगे बड़ी-बड़ी हसीनाएं फेल

 

जिसके बाद उन्हें कई लोग रसना गर्ल भी कहने लगे थे.  9 साल की उम्र में तन्वी ने माधुरी दीक्षित अभिनीत एमएफ हुसैन की गाजा गामिनी में बेबी शकुंतला की भूमिका निभाई. इसी दौरान उन्होंने नेहा और इंदर कुमार-स्टारर राहुल में एक बाल कलाकार के रूप में भी काम किया था.

 

इसके आलावा तन्वी ने साल 2009 में ‘चल चलें’ में एक निडर स्कूली छात्रा वैष्णवी का किरदार निभाया था. 2016 में तन्वी ने मराठी फिल्म अथांग में एक जबरदस्त करेक्टर से फ़िल्म जगत में शुरुआत की थी. ये फिल्म एक जटिल मनोवैज्ञानिक नाटक है जहां वह एक लड़की शिल्पा की भूमिका निभाती है जो एक हृदय रोग विशेषज्ञ डॉ सरदेसाई (मिलिंद गवली) के साथ एकतरफा प्यार में पड़ जाती है.

 

तन्वी को यकीन है कि वह भी उससे प्यार करता है, लेकिन यह सच्चाई नहीं हैं.  तन्वी का जन्म 11 नवंबर 1991 को मुंबई में हुआ. उन्होंने अपनी स्कूली पढ़ाई मुंबई से ही की थी. उसके बाद तन्वी पहली बार साल 2000 में आई फिल्म ‘गज गामिनी’ में दिखाई दी थी.

सालो बाद अब ऐसी दिखती है 'सोनपरी' की फ्रूटी, खूबसूरती के सामने अच्छी-अच्छी एक्ट्रेस फेल

इस एक्ट्रेस ने अपने करियर में अब तक लगभग 150 से ज़्यादा विज्ञापनों में काम किया हैं. बचपन में बेहद नटखट दिखाई देने वाली तन्वी अब काफी बड़ी हो चुकी हैं और सोशल मीडिया पर अपने खूबसूरत और हॉट फोटोज शेयर करती रहती हैं. यही कारण हैं कि फैन फॉलोइंग काफी लम्बी हैं.

 

ये भी पढ़े-जब शूटिंग के बीच धर्मेंद्र ने अचानक हेमा मालिनी से पूछा, आप मुझसे प्यार करती हैं? मिला था ये जवाब

By Editor