किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं उर्वशी रौतेला की मां, खूबसूरती के आगे बड़ी-बड़ी हसीनाएं फेल

सनम रे, ग्रेट ग्रैंड मस्ती, हेट स्टोरी 4 और पागलपंती जैसी फिल्मों में नज़र आ चुकी एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं.एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) आए दिन अपने ग्लैमरस और बोल्ड अवतार के चलते चर्चाओं का विषय बनी रहती हैं। उर्वशी रौतेला की खूबसूरती ही ऐसी है, जिसे देखकर लाखों लोग अपना दिल हार बैठते हैं। अगर एक्ट्रेस किसी जगह पर शूटिंग के लिए निकल जाए, तो वहां उनकी एक झलक पाने के लिए लाइन लग जाती है। हाल ही में उर्वशी मिस यूनिवर्स 2021 की जज बनकर खूब लाइमलाइट में रही थीं।

 

ये भी पढ़े-जब शूटिंग के बीच धर्मेंद्र ने अचानक हेमा मालिनी से पूछा, आप मुझसे प्यार करती हैं? मिला था ये जवाब

 

इस दौरान उन्होंने  मिस यूनिवर्स 2021 की सारी अपडेट्स अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। लेकिन इन सब के बीच एक बात ऐसी है, जिसे अब तक कोई भी नहीं जानता होगा। जी हां, हम बात कर रहें हैं उर्वशी रौतेला की मां की। उर्वशी खुद जितनी खूबसूरत हैं, उतनी ही खूबसूरत उनकी मां भी हैं। बल्कि अगर ये कहा जाए कि उनकी मां उनसे भी ज्यादा खूबसूरत है तो गलत नहीं होगा।

 

उर्वशी की मां इतनी खूबसूरत है कि उन्हें देखकर कई बार लोग उन्हें उर्वशी की बड़ी बहन समझ बैठते हैं। तो चलिए आपको दिखाते हैं उर्वशी की मां मीरा रौतेला (Mira Rautela) की कुछ खूबसूरत तस्वीरें। बता दें, बेटी की तरह उनकी मां भी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। इसी के साथ मीरा भी आए दिन अपनी स्टाइलिश तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट का तापमान बढ़ाती रहतीं हैं।

 

मीरा रौतेला की भी उर्वशी की तरह ही ह्यूज फैन फॉलोविंग हैं। उर्वशी भी कई बार अपनी मां के साथ अपनी फोटोज को सोशल मीडिया पर शेयर कर देती हैं। उर्वशी अपनी मां से कितना प्यार करती हैं, इस बात को बताने की जरूरत किसी को भी नहीं हैं।

किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं उर्वशी रौतेला की मां, खूबसूरती के आगे बड़ी-बड़ी हसीनाएं फेल

क्योंकि वह कई बार अपनी मां के साथ वेकेशन पर जाते हुए और उनके साथ समय बिताते हुए नजर आती हैं। इसी के साथ एक्ट्रेस अपनी मां के साथ कई तस्वीरें भी शेयर करती हैं। जिसे देखकर उनके फैंस हैरान रह जाते हैं और उनकी मां की खूबसूरती की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाते। उर्वशी की मां मीरा रौतेला काफी स्टाइलिश हैं. 

ये भी पढ़े-‘मैंने प्यार किया’ बीच में छोड़कर कमरे से भाग गई थी भाग्यश्री की बेटी, बताई थी ये वजह

By Editor