मशहूर विलेन प्रेम चोपड़ा की बेटी खूबसूरती में देती है आज की एक्ट्रेस को मात, करती है ये काम
Spread the love

 1960 से लगातार फिल्मों में एक्टिव प्रेम चोपड़ा (Prem Chopra) को बॉलीवुड के फेमस विलेन के रूप में जाना जाता है। बॉलीवुड सेलेब्स के बारे में बात करें, तो वो अपनी किरदार से तो मशहूर हो ही जाते है साथ ही उनके किड्स भी अपनी खूबसूरती से एक अलग पहचान बना लेते है। जैसे कि इन दिनों सोशल मीडिया के स्टार किड्स में छाए रहने वालों मे से एक है तैमूर सुहाना से लेकर आमिर खान की बेटी ईरा खान तक लेकिन इनमें से कई स्टार के बच्चे ऐसे है जो हर चीजों से दूरी बनाए रखे हुए है।

 

ये भी पढ़े-दीपिका पादुकोण ने खोला रणवीर सिंह का बेडरूम सीक्रेट, कहा- बेड पर भी रणवीर….

 

इन्हें बड़े इवेंट के दौरान भी कम ही देखा जाता है। ऐसे ही एक शख्स है खूंखार विलेन के रूप में पहचाने जाने वाले एक्टर प्रेम चोपड़ा। जिनकी बेटी का नाम प्रेरणा चोपड़ा जोशी है, जो बॉलीवुड से कोसो दूर रहती है । इन्होने एक्टर शरमन जोशी से शादी की है। खूबसूरती में आज की एक्ट्रेस को मात देने वाली प्रेरणा चोपड़ा से एक्टर शरमन जोशी ने 15 जून 2000 को गुजराती रीति-रिवाज से शादी की थी।

 

शरमन ने मराठी और गुजराती थिएटर से अपने अभिनय की शुरुआत की थी। साल 1999 में आर्ट फिल्म गॉडमदर से उन्होंने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत की थी। फिल्म स्टाइल से उन्हें बड़ी सफलता हाथ लगी। इसके बाद उन्होनें २००९ में आई फिल्म थ्री ईडियट्स में नजर आए। उनके काम हर किसी को बेहद पसंद किया।

मशहूर विलेन प्रेम चोपड़ा  की बेटी खूबसूरती में देती है आज की एक्ट्रेस को मात, करती है ये काम

एक्टर शरमन की पत्नि प्रेरणा भी एक बिजनेस वुमन हैं। दोनों एक दूसरे की कंपनी खूब एन्जॉय करते हैं। फिल्मी में प्रेरणा भले ही काम ना करती हो लेकिन उनकी राय शरमन हमेशा लेते हैं।शरमन जोशी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘बबलू बैचलर’ के प्रमोशन में जुटे हैं।

 

ये भी पढ़े-विवाह फिल्म में शाहिद कपूर की हीरोइन अब दिखती है ऐसी, फिल्म छोड़ करती है यह काम…

 

By Editor