भारती सिंह और पति हर्ष के बीच कार में हुआ जमकर झगड़ा, सामने आया ये वीडियो, फैंस हुए परेशान
Spread the love

कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiyaa) फैंस के फेवरेट कपल में से एक हैं. वेलेन्टाइन डे को गुजरे भी 4 दिन हो चुके हैं पर सेलेब्स हैं कि अभी भी ‘वी डे’ की स्टोरीज और वीडियो शेयर कर रहे हैं। हाल ही में कॉमेडिन भारती सिंह (Bharti Singh) ने बताया कि इस खास दिन पर उनके पति हर्ष ने उन्हें रुला दिया। हालांकि, बाद में हर्ष को अपनी गलती अहसास हुआ, पर तब तक काफी देर हो चुकी थी।

ये भी पढ़े-जब नशे में धुत्त रात 3 बजे शाहरुख़ खान के घर घुस गए थे कपिल शर्मा, फिर…

 

अपने यूट्यूब चैनल पर भारती ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें फैन्स से बात करते हुए भारती ने खुलासा किया कि हर्ष ने उन्हें मॉर्निंग में विश नहीं किया था। उन्होंने कहा कि उस दिन उन्हें अपने गायनोकोलॉजिस्ट के पास चेकअप के लिए जाना था।

 

भारती ने वेलेन्टाइन डे पर रेड कलर की ड्रेस भी पहनी थी और उन्हें लगा कि शायद रेड लाइट पर फूल बेचने वालों के देखकर ही हर्ष को याद आ जाएगा। हालांकि, कार में पूरे रास्ते हर्ष ने उनसे बिल्कुल भी बात नहीं की, जिससे उन्हें निराशा हुई। ‘रस्ते में बहुत सारे फूल बेचेने वाले आए, लेकिन हर्ष को अभी तक बिलकुल भी याद नहीं रहा की आज वेलेन्टाइन डे है।

 

मैं बहुत अपसेट हूं। अभी तो घर भी आने वाला है, न कोई फूल लिया न कुछ। विश तक नहीं किया हर्ष ने मुझे।’ भारती ने बताया कि हर्ष उनके लिए वड़ा पाव खरीद कर लाए थे। भारती ने कहा कि मेरा रोने का मन कर रहा है।’शायद काम में बहुत व्यस्त हैं, लेकिन इतना तो याद रहना चाहिए ना, आप इंस्टाग्राम चला रहे हो, सोशल मीडिया देख रहे हो’ कुछ देर बाद भारती और हर्ष में बहस हो गई।

 

 

उन्होंने अपनी निराशा व्यक्त की, क्योंकि हर्ष ने उन्हें शाम 4 बजे तक विश नहीं किया और इससे वो टूट गई। हर्ष ने कहा कि वो विश करना चाहते थे पर काम में व्यस्तता के चलते नहीं कर पाए। हालांकि, हर्ष ने रात में भारती की सारी शिकायतें दूर कर दीं। उन्होंने भारती को फूलों का गुलदस्ता और एक केक दिया। इसके साथ स्मार्ट वॉच भी गिफ्ट में दी।

ये भी पढ़े-किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं राखी गुलज़ार की बेटी, तस्वीरे देख आप भी हो जायेंगे दीवाने

By Editor